29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राम रहीम के समर्थन में आये साक्षी महाराज, कहा, समर्थकों की सुनी जाये, पार्टी ने किया बयान से किनारा

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी ने आज खुद को अपने सांसद साक्षी महाराज के उस बयान से अलग कर लिया, जिसमें उन्होंने गुरमीत राम रहीम का समर्थन किया था. भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पार्टी साक्षी महाराज के बयान का समर्थन नहीं करती है, उन्हें कोई हक नहीं बनता कि वे न्याय व्यवस्था […]

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी ने आज खुद को अपने सांसद साक्षी महाराज के उस बयान से अलग कर लिया, जिसमें उन्होंने गुरमीत राम रहीम का समर्थन किया था. भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पार्टी साक्षी महाराज के बयान का समर्थन नहीं करती है, उन्हें कोई हक नहीं बनता कि वे न्याय व्यवस्था पर सवाल उठायें. विजयवर्गीय ने कहा कि साक्षी महाराज की यह व्यक्तिगत राय है. इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि न्याय व्यवस्था पर सवाल उठाना कहीं से भी उचित नहीं है.

VIDEO: जानें कैसे बीती गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली रात, सुबह नाश्‍ता लेकर पहुंची बेटी

गौरतलब है कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को कल रेप केस में दोषी ठहराया गया था, जिसके बाद उनके हजारों समर्थकों ने हरियाण और पंजाब में जमकर हिंसा किया. इस हिंसा में अबतक 31 लोग मारे गये हैं. समर्थकों द्वारा की जा रही हिंसा के बाद उन्नाव (उत्तर प्रदेश) से भाजपा सांसद साक्षी महाराज गुरमीत के पक्ष में आ गये थे. उन्होंने कहा था कि गुरमीत के हजारों समर्थक हैं, कोई एक व्यक्ति उनकी शिकायत कर रहा है. ऐसे में करोड़ों व्यक्ति की बात सुनी जायेगी या एक की?

गुरमीत राम रहीम के सलाखों के पीछे पहुंचने के बाद हिंसा से उबर रहा सिरसा

उन्होंने कहा कि यहां हंगामा मचा हुआ है, लोग मर रहे हैं, कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब है. ऐसे में एक व्यक्ति की बात सुनी जाये या करोड़ों की, इसपर ध्यान दिया जाना चाहिए. साक्षी महाराज के बयान पर महिला एक्टिविस्ट उनके विरोध में सामने आ गयीं हैं. उनका कहना है कि साक्षी महाराज पर कोर्ट की मानहानि का मामला दर्ज होना चाहिए. वे गुरमीत राम रहीम का समर्थन इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वे खुद उसी बिरादरी से हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें