1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. sp mla ravidas malhotra met azam khan on the instructions of akhilesh yadav sht

Lucknow News: डैमेज कंट्रोल में जुटी सपा, अखिलेश के निर्देश पर आजम खान से मिलने पहुंचे रविदास मल्होत्रा

सपा विधायक रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल के लिए रवाना हो गए हैं. यहां वह आजम खान से मुलाकात करेंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल के लिए रवाना हुए हैं.

By sohit sharma
Updated Date
Ravidas Mehrotra
Ravidas Mehrotra
FIle photo

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजनीति में इन दिनों बड़े उलटफेर के संकेत मिल रहे हैं. यह संकेत सपा और प्रसपा के बीच जारी कोल्ड वार से मिल रहे हैं. दरअसल, 23 अप्रैल को प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव, आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे थे. इस बीच अब सपा विधायक रविदास मल्होत्रा सीतापुर के लिए रवाना हो गए हैं. यहां वह आजम खान से मुलाकात करेंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल के लिए रवाना हुए हैं.

डैमेज कंट्रोल में जुटे अखिलेश यादव

दरअसल, आजम खान और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, आज़म खान के मीडिया प्रभारी ने हाल ही में सपा से नाराजगी के संकेत दिए थे. वहीं दूसरी ओर आजम के समर्थक लगातार पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं. अगर इन दोनों खबरों को जोड़कर देखा जाए तो यह समाचार समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के लिए चिंता का गंभीर विषय है. ऐसे में सपा प्रमुख अखिलेश यादव अब डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं. यही कारण है कि अखिलेश यादव के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल के लिए रवाना हुए हैं.

आजम खान से मिले शिवपाल यादव

इससे पहले 22 अप्रैल को अखिलेश यादव के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव (shivpal yadav) अचानक आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंच गए. जहां उन्होंने करीब एक घंटे तक आजम खान से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर शिवपाल यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि, आजम खान का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा.

सही समय पर आजम की मदद नहीं हुई- शिवपाल यादव

उन्होंने आगे कहा कि, सपा के वरिष्ठ नेता हैं आजम खान, लेकिन सही समय पर उनकी मदद नहीं हो सकी. उन्होंने कहा कि, अब आजम को लेकर सीएम योगी से बात करूंगा, ताकी जल्द से जल्द उन्हें न्याय मिल सके. उन्होंन सपा पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी को आजम को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करना चाहिए था. आगे की रणनीति को लेकर उन्होंने कहा कि सही समय पर सबकुछ पता चल जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें