1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. prayagraj congress leader issue a poster on azam khan viral in social media rkt

UP: सपा से नाराज आजम खान बने सभी पार्टियों के चहेते, अब प्रयागराज में कांग्रेस ने दिया दिलचस्प ऑफर

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर भी जारी किया है उसमें लिखा है कि आजम खान साहब कांग्रेस में आइये स्वागत है. इस पोस्टर में कांग्रेस की यूपी प्रभारी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर लगी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
प्रयागराज में कांग्रेस ने दिया  दिलचस्प ऑफर
प्रयागराज में कांग्रेस ने दिया दिलचस्प ऑफर
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में आजम खान जेल से रिहा होने से पहले सभी पार्टियों के चहेते बन गए है. जेल से रिहाई और उनके कांग्रेस में शामिल (Azam khan ) होने को लेकर खूब चर्चा हो रही है. वहीं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को आजम खान (Akhilesh yadav) की आवाज नहीं उठाने का आरोप भी झेलना पड़ रहा है. प्रयागराज में कांग्रेस के नेता इरशाद उल्ला ने आजम खान को कांग्रेस पार्टी में आने का प्रस्ताव दिया है. इस प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी जारी किया है.

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर भी जारी किया है उसमें लिखा है कि आजम खान साहब कांग्रेस में आइये स्वागत है. इस पोस्टर में कांग्रेस की यूपी प्रभारी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर लगी है. इसके साथ ही आजम खान और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम की भी तस्वीर है. हांलाकि इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है. बात दें कि विवादित पोस्टर जारी करने पर उनके खिलाफ पार्टी की ओर से पहले अनुशासनात्मक कार्रवाई भी हो चुकी है.

आजम खां को लेकर बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश की सियासत काफी गरमायी हुई है. बीते दिनों जहां शिवपाल यादव आजम खां से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे तो वहीं कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने भी जेल जाकर आजम खां से मुलाकात की. हर कोई इन दिनों खुद को आजम खां के साथ दिखाने की कोशिश कर रहा है. गौरतलब है कि यूपी में 2017 में बीजेपी सरकार बनने के बाद सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खान की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गई थी. उनके खिलाफ कुल 87 मुकदमे दर्ज कराए गए थे और लगभग ढ़ाई साल पहले उन्हें जेल भेज दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें