36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यमुना एक्सप्रेस गैंगरेप: महिला ने बदमाशों से गिड़गिड़ा कर कहा- ”मां जैसी हूं”, फिर भी दरिंदे नहीं माने

बुलंदशहर (यूपी) : यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में जेवर से बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को बुधवार देर रात लुटेरों ने बंधक बनाकर लूटा गया. परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी. लुटेरों पर परिवार की चार महिलाओं के साथ बलात्कार किये जाने का भी आरोप है.मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के […]

बुलंदशहर (यूपी) : यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में जेवर से बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को बुधवार देर रात लुटेरों ने बंधक बनाकर लूटा गया. परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी. लुटेरों पर परिवार की चार महिलाओं के साथ बलात्कार किये जाने का भी आरोप है.मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है. गुरुवार देर रात इनको हिरासत में लिया गया. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

खबर के अनुसार वारदात के दौरान महिलाएं बदमाशों के सामने गिड़गिड़ाती रहीं, लेकिन उन दरिंदों दिल नहीं पसीजा. बदमाशों के चंगुल में फंसने वाली एक 50 साल की महिला भी थी जिसने उन हैवानों के सामने गिड़गिड़ाकर कहा, ‘मैं तुम्हारी मां जैसी हूं…’ परिवार के अन्य लोग भी गुहार लगाते रहे कि रुपये-गहने सब ले लो, लेकिन महिलाओं के साथ कुछ मत करो, लेकिन बदमाश नहीं माने. बदमाश परिवार को बंधक बना खेतों में खींच ले गये और 48 हजार रुपये और लाखों की जूलरी लूट ली. घरवालों के आंखों के सामने ही चार महिलाओं से गैंगरेप किया गया.

हथियारबंद लुटेरों ने इको कार में जा रहे एक परिवार के साथ वारदात को अंजाम दिया. लुटेरों ने कार में सवार परिवार से रुपये, मोबाइल फोन और गहने लूट लिये. लूटपाट के बाद बदमाशों ने महिलाओं के दुपट्टों से परिवार के पुरुषों को बांध दिया और उन्हें उल्टा लिटा दिया. इसके बाद कार में सवार सभी चार महिलाओं को खेत में ले जाकर उनके साथ गैंगरेप किया गया.

परिवार के मुखिया ने बदमाशों का विरोध किया तो वे उनके बच्चे को गोली मारने लगे. मुखिया के मिन्नत करने पर लुटेरों ने बच्चे को छोड़ दिया, लेकिन उन्हें गोली मार दी. बताया जा रहा है कि यह घटना रात 1:32 बजे की है. पुलिस के अनुसार, पीड़ित परिवार इस समय सदमे में है, इसलिए घटना के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बुलंदशहर हाइवे पर सफर कर रही एक महिला और उसकी 13 साल की बेटी के साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें