1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. navratri 2021 firing at durga puja pandal in ayodhya one death up police crime news avi

Ayodhya News: अयोध्या में दुर्गा पूजा-पंडाल में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, मचा हड़कंप

फायरिंग की घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि पंडाल के पास फायरिंग हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Ayodhya Durga Puja News: घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
Ayodhya Durga Puja News: घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
Twitter/Ayodhya Police

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नवरात्रि के आठवें दिन पूजा पंडाल में देर रात अंधाधुन फायरिंग की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने पूजा पंडाल में फायरिंग की, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं दो बच्चा घायल हैं, जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक अयोध्या के कोतवाली नगर क्षेत्र के देवकाली नील गोदाम गांव में दुर्गापूजा को लेकर झांकी चल रही थी इसी दौरान पांच गाड़ियों से भरकर आए 30 से 40 अज्ञात बदमाश ने एक युवक अजीत यादव (32) पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग के दौरान पास में खड़ी दो बच्चियों को भी गोली का छर्रा लगा है.

वहीं घटना के बाद स्थानीय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसएसपी शैलेश पांडे, एसपी सीटी विजय पाल सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. इधर, दो घायल बच्चियों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है.

घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसएसपी शैलेश पांडे ने बता या कि पंडाल के पास फायरिंग हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस की टीम छानबीन कर रही है. हरेक एंगल से मामले की जांच की जा रही है. एक संदिग्ध को पुलिस ने पकड़ा है और उससे पूछताछ कर रही है. एसएसपी ने आगे कहा कि शुरुआत में यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है, पुलिस दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें