1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. honor killing in moradabad father and brother killed girl in his boy friend house acy

Honor killing in Moradabad: युवती ने प्रेमी के साथ करनी चाही शादी, तो पिता और भाई ने दी यह खौफनाक सजा

मुरादाबाद जिले से ऑनर किलिंग की घटना सामने आयी है. यहां एक युवती को प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अपनी जान गंवानी पड़ी. पिता और भाई ने ही उसको कुल्हाड़ी और चाकू से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Honor killing in Moradabad
Honor killing in Moradabad
सोशल मीडिया

Honor killing in Moradabad: मुरादाबाद जिले के थाना भोजपुर इलाके के रानी नगला गांव से ऑनर किलिंग की घटना सामने आयी है. यहां पिता और पुत्र ने प्रेमी के घर में घुसकर युवती को चाकू और कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. वहीं, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है. साथ ही, युवती के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस कर्मियों द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती का लंबे समय से गांव के ही रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी, लेकिन परिवार वाले इसके खिलाफ थे. वह अपनी इज्जत की खातिर युवती की शादी गांव के ही रहने वाले युवक से नहीं कराना चाहते थी, जिस पर सुबह युवती अपने परिवार को छोड़कर अपने प्रेमी के घर चली गई.

जैसे ही युवती के जाने की जानकारी पिता और भाई को लगी तो आग बबूला होकर दोनों ने युवती को कुल्हाड़ी और चाकू से हमला कर मार डाला. घटना की सूचना तुरंत ही ग्राम प्रधान द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वही, फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. मौके से दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें