1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bhim armys chandrashekhar azad to fight against yogi adityanath in up polls nrj

UP के चुनाव में भीम आर्मी चीफ आजाद देंगे CM योगी आदित्यनाथ को चुनौती, कहा- योगी को सदन नहीं पहुंचने दूंगा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'वे सभी दलों से अपील करते हैं कि उन्हें प्रदेश के चुुनाव में योगी के खिलाफ अकेले लड़ने दें. मैं उन्हें सदन तक नहीं पहुंचने दूंगा.'

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर TIME मैगजीन के 100 उभरते नेताओं के लिस्ट में शामिल
भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर TIME मैगजीन के 100 उभरते नेताओं के लिस्ट में शामिल
ANI

Lucknow News : जोशीले बयान देकर हमेशा चर्चा में रहने वाले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने सोमवार को एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंन एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते समय कह दिया कि वे प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी चंद्रशेखर आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘पिछली बार हमारी पार्टी नहीं थी. उस समय बहन जी ने कहा था कि मोदी के खिलाफ चंद्रशेखर लड़़ेंगे तो पीएम चुनाव जीत जाएंगे. तब मैं नहीं लड़ा था. मगर अब मेरी पार्टी मौका देगी तो मैं चुनाव जरूर लड़ूंगा.’ वे आगे कहते हैं, ‘योगी जी कोई भी सीट तय कर लें, ऐसा नहीं है कि मैं सुरक्षित सीट से लड़ूंगा, मैं सिर्फ वहीं से लड़ूंगा जहां से योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ेंगे.’ यही नहीं उन्होंने कहा कि मेरे लिए सदन में जाना जरूरी नहीं है. योगी को सदन जाने से रोकना जरूरी है. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें