उत्तरप्रदेश : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के करीबी भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या, सनसनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date


इलाहाबाद : उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक करीबी शख्स व भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मंगलवार शाम इलाहाबाद जिले में अपराधियों ने फूलपुर नगर पंचायत के सभासद पवन केसरी की गोली मार कर हत्या कर दी. पवन केसरी केशव प्रसाद मौर्य व कैबिनेट मंत्री गोपाल नंदी के करीबी बताये जाते हैं. जानकारी के अनुसार, केसरी की हत्या उस समय की गयी जब वे बाइक से घर जा रहे थे.

सभासद पवन केसरी की हत्या से इलाहाबाद में सनसनी फैल गयी है. इस घटना के बाद कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठ खड़े हुए हैं. सभासद को गोली मारे जाने के बाद घरवाले उन्हें एनआरएन हास्पिटल लेकर गये, जहां उनकी मौत हो गयी. हत्या की सूचना मिलने के बाद सभी वरीय पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे.


उधर, पुलिस इस मामले में सघन जांच अभियान में जुट गयी है.पुलिसतीन लोगोंको हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है. सभासद पवन केसरी ने पहले ही अपने साथ अनहोनी होने की आशंका जाहिर की थी. उन्होंने मंगलवार को ही एसएसपी को फोन कर बुधवार को मिलने का समय लिया था. समझा जाता है कि यह मुलाकात वे अपनी सुरक्षा के सवाल पर करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही उनकी हत्या हो गयी.

पुलिस का मानना है कि हत्याकांड के पीछे कोई निजी दुश्मनी हो सकती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें