1. home Home
  2. state
  3. up
  4. akhilesh yadav upset nathuram godse zindabad trend on twitter gandhi jayanti avh

Twitter पर 'गोडसे जिंदाबाद' ट्रेंड होने से बिफरे अखिलेश यादव, बोले- ये लोग राष्ट्रवादी नहीं हो सकते

न सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि गांधी का योगदान हम भूला नहीं सकते. गांधी को अंग्रेज नहीं मार पाए पर हमारे कुछ लोग ने मारा उन्हें. आज जो ट्रेंड हो रहा वो सही नहीं है. जो ऐसा कर रहे हैं वो राष्ट्रवादी लोग नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
Prabhat Khabar

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर गांधी जयंती के दिन गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड होने पर अखिलेश यादव ने बड़ा हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा कि जो अंग्रेज हमारे बापू को नहीं मार पाएं, उन्हें यहां के लोगों ने मार दिया. सपा सुप्रीमो ने कहा कि गांधी जयंती दिन गोडसे की तारीफ करने वाले राष्ट्रवादी नहीं हो सकते हैं.

गांधी जयंती पर कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार प्राइवटाइजेशन के जरिए सभी कुछ बेचने में लगी है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकारी चीजों को प्राइवट के हाथों में दे रही. एक दिन सब प्राइवेट हो जाएगा. अखिलेश यादव इस दौरान योगी सरकार पर भी निशाना साधा.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि गांधी का योगदान हम भूला नहीं सकते. गांधी को अंग्रेज नहीं मार पाए पर हमारे कुछ लोग ने मारा उन्हें. आज जो ट्रेंड हो रहा वो सही नहीं है. जो ऐसा कर रहे हैं वो राष्ट्रवादी लोग नहीं है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादियों को जब भी मौका मिलेगा तब खादी को आगे बढ़ाने के लिए जो भी करना होगा वो हम लेंगे.

किसान आंदोलन पर कही ये बात- किसान आंदोलन को लेकर सपा सुप्रीमो ने मोदी सरकार पर अटैक किया. सपा सुप्रीमो ने कहा कि यूपी के चुनाव के पहले हो सकता है सरकार वापस ले ये तीनो क़ानून. हालांकि उन्होंने कहा कि वापस लेने के बाद और चुनाव ख़त्म होने के बाद फिर ये सरकार काला कानून लागू कर देगी.

यूपी में लगातार हो रही हत्या को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब तक भाजपा की सरकार रहेगी तब तक यहां गुंडागर्दी चालू रहेगी. उन्होंने कहा कि जब अधिकारी पॉटिकल पार्टियों की मदद करेंगे को जनता को सुनवाई कैसे करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें