1. home Home
  2. state
  3. up
  4. akhilesh yadav targets bjp for kisan sammelan before up election rjv

Akhilesh Yadav ने साधा BJP पर निशाना, कहा- अन्नदाता का मतदाता बनने का समय आया, तब किसानों की याद आयी

उत्तर प्रदेश (UP) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दों को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है. अखिलेश ने कहा है कि विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तारीख नजदीक आते देख बीजेपी को किसानों की याद आयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akhilesh Yadav attacks on BJP
Akhilesh Yadav attacks on BJP
fb

Akhilesh Yadav on BJP: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दों को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है. अखिलेश ने कहा है कि विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते देख बीजेपी को किसानों की याद आ रही है.

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में किसानों से जुड़ने के लिए कार्यक्रम आयोजित करने की योजना पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा है कि चुनाव नजदीक होने के कारण भाजपा उन्हें याद कर रही है.

अखिलेश ने ट्वीट किया, सुना है बातों की खेती करने वाली भाजपा यूपी में 'किसान सम्मेलन' करेगी. अन्नदाता का मतदाता बनने का समय जब निकट आया तब जाकर भाजपा को किसानों की याद आयी. किसान भाजपाइयों के बहकावे-फुसलावे में नहीं आनेवाले. 2022 में किसान एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे. #बाइस_में_बाइसिकल.

साइकिल समाजवादी पार्टी का चुनाव चिह्न है. उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा कृषि कानूनों पर किसानों के विरोध को देखते हुए 16 से 23 अगस्त तक किसान संपर्क कार्यक्रम- 'किसान संवाद' शुरू करने जा रही है. प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि पार्टी सरकार के काम को लेकर किसानों तक पहुंचेगी और उनकी समस्याएं भी सुनेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें