37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति की मौत से दुखी महिला ने गाड़ी के सामने कूद कर की खुदकुशी

मेरठ : हापुड जनपद में सड़क हादसे में पति की मौत से दुखी महिला ने पोस्टमाटर्म के बाद पति की लाश घर पहुंचने से पहले ही कैंटर के सामने कूद कर जान दे दी. खरखौदा पुलिस के अनुसार, गौतमबुद्धनगर निवासी उस्मान हापुड जनपद स्थित मोनाड विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ मियांजान की कार का चालक था. […]

मेरठ : हापुड जनपद में सड़क हादसे में पति की मौत से दुखी महिला ने पोस्टमाटर्म के बाद पति की लाश घर पहुंचने से पहले ही कैंटर के सामने कूद कर जान दे दी. खरखौदा पुलिस के अनुसार, गौतमबुद्धनगर निवासी उस्मान हापुड जनपद स्थित मोनाड विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ मियांजान की कार का चालक था. रविवार सुबह डॉ मियांजान और उनकी पत्नी को लेकर उस्मान मुरादाबाद की ओर जा रहा था.

गढ चौराहे के पास ओवरटेक करते हुए उसकी कार किसी वाहन से टकरा गयी. इस हादसे में डॉ मियां जान की मौके पर ही मौत हो गयी थी जबकि उनकी पत्नी आयशा खान और कार चालक उस्मान बुरी तरह घायल हो गये थे. आयशा को दिल्ली के और उस्मान को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूचना मिलने पर उस्मान की पत्नी नूरजहां (30) एक रिश्तेदार के साथ अस्पताल पहुंची. अस्पताल में उपचार के दौरान उस्मान (35) ने दम तोड़ दिया.

परिजन उस्मान के शव को पोस्टमार्टम के बाद घर ले जा रहे थे. शव एक एंबुलेंस में रखा था जबकि नूरजहां एक दूसरी कार में परिजनों के साथ सवार थी. रास्ते में उल्टी आने की बात कह कर नूरजहां ने कार रुकवाई और अचानक सामने आ रहे कैंटर के सामने कूद गई. नूरजहां ने मौके पर ही तोड़ दिया. घटना के बाद कैंटर चालक मौके से कैंटर लेकर फरार हो गया. परिजनों के अनुरोध पर शव का बिना पोस्टमार्टम कराये उन्हें सौंप दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें