37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नशीला पदार्थ खिलाकर पांच युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया

मुजफ्फरनगर : एक 26 वर्षीय लडकी को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर यहां पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इन युवकों में एक सब इंस्पेक्टर का बेटा भी शामिल है. पुलिस ने आज बताया कि पीडिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार कल वह पास के एक गिफ्ट सेंटर पर गई […]

मुजफ्फरनगर : एक 26 वर्षीय लडकी को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर यहां पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इन युवकों में एक सब इंस्पेक्टर का बेटा भी शामिल है. पुलिस ने आज बताया कि पीडिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार कल वह पास के एक गिफ्ट सेंटर पर गई थी जहां दुकान के मालिक ने उसे नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाई.

कोतवाली पुलिस थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि पांचों आरोपियों लडकी के साथ सामूहिक रुप से बलात्कार किया जिसमें दुकान का मालिक और कोतवाली के सब इंस्पेक्टर का बेटा भी शामिल है. उन्होंने बताया कि लडकी को जब होश आया तो पांचों ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी और इस बारे में किसी को भी बताने से मना कर दिया.

आरोपियों की पहचान विजय कुमार, अनुज सेठी, पीयूष कुमार, सब इंस्पेक्टर के बेटे कपिल और एक अज्ञात के रुप में की गई है. पुलिस ने इस संबंध में फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और लडकी को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें