25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ताजमहल को ध्वस्त करने की साजिश रच रही है भाजपा : आजम खान

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने आरोप लगाया कि भाजपा उसी तरह से ताजमहल ध्वस्त करने की साजिश रच रही है जैसे इसके कार्यकर्ताओं ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराया था. भाजपा के लोग खतरनाक खेल कर रहे हैं. वे लोग साम्प्रदायिक तर्ज पर देश को बांटने की कोशिश कर रहे […]

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने आरोप लगाया कि भाजपा उसी तरह से ताजमहल ध्वस्त करने की साजिश रच रही है जैसे इसके कार्यकर्ताओं ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराया था. भाजपा के लोग खतरनाक खेल कर रहे हैं. वे लोग साम्प्रदायिक तर्ज पर देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं और कोई विकास कार्य नहीं कर रहे हैं.

धर्मांतरण के मुद्दे पर भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने का धर्म बदलने की कोशिश की जा रही है. लेकिन हमें जानना चाहिए कि कई साल तक देश पर शासन करने वाले मुगल और अंग्रेज लोगों के धर्म बदलने में सफल नहीं हुए. कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं कर सकता.

उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में हुई मौतों पर दुख प्रकट नहीं किया है. आजम खान ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पाकिस्तान में स्कूल पर हुए हमले पर दुख जताया लेकिन असम हत्या पर नहीं. हालांकि प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली केंद्रीय कैबिनेट की ई बैठक में असम हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई.

खान ने समाजवादी पार्टी की पेंशन योजना के लाभार्थियों को परिचय पत्र बांटे जाने के कार्यक्रम में कहा कि मोदी विदेश यात्रा कर रहे हैं लेकिन चुनाव के दौरान किए वादों को पूरा नहीं कर रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें