1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra 7 students including bjp mla son died after their car fell from a bridge wardha news amh

महाराष्ट्र दर्दनाक हादसा: पुल से कार गिरी, भाजपा विधायक के बेटे सहित सात छात्रों की मौत

वर्धा हादसे में भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई. सभी कार पर सवार होकर वर्धा जा रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra Road Accident
Maharashtra Road Accident
twitter

Maharashtra Road Accident : महाराष्ट्र के वर्धा से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां 7 छात्रों की मौत हो गई है. वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिर गई. इस हादसे में भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई. सभी कार पर सवार होकर वर्धा जा रहे थे.

वर्धा ऐसे हुआ हादसा

खबर के अनुसार सेल्सुरा शिवार से गुजरते समय उनकी गाड़ी के सामने जंगली जानवर आ गया जिसे वे बचाने का प्रयास करने लगे. इस क्रम में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई.

सभी लोग छात्र थे और वर्धा जा रहे थे

एसपी प्रशांत होल्कर ने मामले को लेकर जानकारी दी कि ये सभी लोग छात्र थे और वर्धा जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी मृतक मेडिकल छात्र थे.

वर्धा हादसे की तस्वीर

हादसे की तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर को न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी की है. तसवीरों में नजर आ रहा है कि कार के परखच्चे उड़ गये हैं. मरने वाले छात्रों में तिरोरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले भी हैं.

महाराष्ट्र हादसा : मुआवजे का ऐलान

पीएम मोदी ने हादसे में मारे गये लोगों के लिए मुआवजे का एलान किया है. दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये की घोषणा की गई है जबकि घायल लोगों को 50,000 रुपये दिये जाएंगे. पीएमओ की ओर से यह जानकारी दी गई है.

पुलिस का बयान

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में सोमवार देर रात एक कार के पुल से गिरने से उसमें सवार कुछ मेडिकल छात्रों और एक विधायक के बेटे समेत सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि चालक का कार पर से नियंत्रण खो गया, जिससे वाहन पुल से नीचे गिर गया. कार में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतकों में एमबीबीएस के कुछ छात्र और तिरोरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक विजय रहांगडाले का बेटा शामिल है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें