1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. 2 accused arrested in robbery case in tukupani on the strength of arms robbery recovered sam

हथियार के बल पर टुकुपानी में हुई लूटपाट मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : टुकुपानी के एक घर में हुई लूटपाट मामले की जानकारी देते एसपी डॉ शम्स तबरेज.
Jharkhand news : टुकुपानी के एक घर में हुई लूटपाट मामले की जानकारी देते एसपी डॉ शम्स तबरेज.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Simdega news : सिमडेगा (रविकांत साहू) : सिमडेगा जिला अंतर्गत टुकुपानी डीएवी स्कूल के पास के एक घर में हथियार के बल पर हुई लूटपाट का पुलिस ने खुलासा किया है. लूटकांड में शामिल 2 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से घर से लूटे गये सामान को बरामद किया है. एसपी डॉ शम्स तबरेज ने पत्रकारों को इस मामले की जानकारी दिये.

जानकारी के मुताबिक, 18 सितंबर को टुकुपानी डीएवी स्कूल के पास प्रवीण बड़ाईक के घर में 3 अज्ञात अपराधी कर्मी हथियार के बल पर घुस गये. तीनों आरोपियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग फरार हो गये. घटना के दूसरे दिन यानी 19 सितंबर को घटना को लेकर ठेठईटांगर थाना में धारा 394 के तहत मामला दर्ज कराया गया.

इस मामले की अनुसंधान करते हुए एसडीपीओ राजकिशोर के नेतृत्व में छापामारी कर लूटकांड में शामिल परवेज खान तथा मुबारक खान को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी खैरन टोली के निवासी हैं.

इधर, पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से लूटी गयी कैनन कंपनी का कैमरा कीमत लगभग 40000, कैमरे का बैग, घटना में प्रयुक्त बाईक (JH 01AC 9731) तथा लूटे गये एक मोबाइल को बरामद किया है. छापामारी दल का नेतृत्व एसडीपीओ राजकिशोर ने किया. छापामारी दल में इंस्पेक्टर दयानंद कुमार, पुअनि सत्येंद्र कुमार सिंह, रामदेव रविदास, आशीष कुमार, अनिरुद्ध सिंह के अलावे सशस्त्र बल शामिल थे.

पत्रकारों से बात करते एसपी डॉ शम्स तबरेज ने छापामारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत करने की बातें भी कही. उन्होंने कहा कि अभी भी एक आरोपी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि जिले में अपराध को कभी बरदाश्त नहीं किया जायेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें