सिमडेगा में चुनावी सभा में बोले रवि शंकर- कांग्रेस समस्या पैदा करती है और भाजपा उसे दूर करती है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रविकांत साहू, सिमडेगा

कांग्रेस पार्टी समस्याएं खड़ी करती है और भारतीय जनता पार्टी उसे दूर करने का काम करती है. राम मंदिर की समस्या भी कांग्रेस द्वारा ही खड़ी की गयी थी. जिसका समाधान अंतत: भाजपा के प्रयास से ही संभव हो पाया. उक्त बातें केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने स्थानीय अलबर्ट एक्का स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर न्यायालय का जो भी फैसला आया, उसे पूरे देश ने स्वीकार किया. हिंदू-मुस्लिम सहित सभी धर्म के लोगों ने इस फैसले की सराहना की. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं. राहुल गांधी ने राफेल मामले में प्रधानमंत्री को चोर तक कह दिया. किंतु यदि राफेल होता तो हम घर बैठे पाकिस्तान पर वार कर सकते थे. मजबूरन हमें पाकिस्तान में घुसकर वार करना पड़ा.

केंद्रीय मंत्री श्री प्रसाद ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार से ही देश एवं राज्य का भला होगा. उन्होंने सिमडेगा विधानसभा से श्रद्धानंद बेसरा एवं कोलेबिरा विधानसभा से सुजान जोजो को विजयी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनेगी तो तेजी के साथ विकास होगा. मंत्री श्री प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों की समस्याओं को देखते हुए उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना सहित अन्य कई लाभकारी योजनाएं चलायी. साथ ही घर-घर में शौचालय का निर्माण कराया. जिससे लोग लाभान्वित हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि रघुवर प्रसाद ने पांच साल तक दमदार सरकार चलायी. किंतु इससे पूर्व सरकारों ने राज्य को लूटा. परिणाम स्वरूप मुख्यमंत्री को भी जेल जाना पड़ा. साथ ही उनके पंच प्यारे भी जेल गये. इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का भाजपाइयों द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर विधायक विमला प्रधान सहित अन्य लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किये. कार्यक्रम का संचालन दीपक पूरी ने किया. स्वागत भाषण जिला अध्यक्ष संजय ठाकुर ने दिया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक निर्मल कुमार बेसरा, नगर परिषद उपाध्यक्ष ओमप्रकाश साहू, सुशील श्रीवास्तव, जिला प्रभारी विनय लाल, मधुराव साहू, कैलाश अग्रवाल के अलावा काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

जनता का अशीर्वाद चाहिए : बेसरा

इस मौके पर सिमडेगा विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी श्रद्धानंद बेसरा ने अपने संबोधन में कहा कि हमें जनता का आशीर्वाद चाहिए. जनता के आशीर्वाद से ही वह जीत हासिल कर पायेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं. यदि वह जीतते हैं तो क्षेत्र की समस्याओं का तेजी के साथ समाधान किया जायेगा. उन्होंने कहा कि वह जनता के सुख-दुख में भी हमेशा साथ खड़े रहेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें