कार्यकर्ता हर बूथ काे बनायें अभेद्य किलाः रघुवर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सीएम पहुंचे चाईबासा, 20 प्रत्याशियों व जिला-प्रदेश अध्यक्षों संग की बैठक

सभी प्रत्याशियों से अलग-अलग की मुलाकात, जीत के लिए दिये टिप्स
चाईबासा : विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाने वाले भाजपा प्रत्याशियों के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को बंद कमरे बैठक की. चुनाव में सभी वर्गों का वोट मिले, इस पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया, ताकि वोट का बिखराव न हो. यह जानकारी बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने दी.
उन्होंने कहा कि चाईबासा पहुंचे सीएम ने अमला टोला के टीवीएस शो रूम के ऊपर स्थित वैंकट हॉल में भाजपा के 20 प्रत्याशियों, चुनाव संचालन समिति के संयोजक, जिलाध्यक्ष व उस विधानसभा के विस्तारों के साथ बैठक की. इसमें भाजपा के 65 प्लस के लक्ष्य को दोहराया गया. इसके लिए हर बूथ कमेटी की मजबूती और सक्रियता को लेकर आवश्यक निर्देश दिये गये.
ऐसी टोली बने कि भाजपा की जीत पक्की हो : मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं की ऐसी टोली बनायी जाये, जिससे की भाजपा की जीत सुनिश्चित हो सके. अगर उस बूथ के क्षेत्र में हमारा कोई विपक्षी भी है, तो उसे हमे गले लगाना है. ताकि पूरे बूथ को हम भाजपामय बना सकें. सीएम ने उम्मीदवारों को कई टिप्स दिये. बाद में सीएम ने सभी प्रत्याशियों से एक-एक कर अलग से मुलाकात भी की.
बैठक में उपस्थित थे : झारखंड प्रभारी ओम माथुर, संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह, चाईबासा के प्रत्याशी जेबी तुबिद, जगन्नाथ के सुधीर कुमार सुंडी, चक्रधरपुर प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा, मझगांव के भूपेंद्र पिंगुवा, मनोहरपुर प्रत्याशी गुरुचरण नायक, खरसावां प्रत्याशी जवाहरलाल बानरा, सरायकेला प्रत्याशी गणेश महाली, पोटका प्रत्याशी मेनका सरदार, जुगसलाई प्रत्याशी मुचीराम बाउरी, जमशेदपुर पश्चिम प्रत्याशी देवेंद्र सिंह, खूंटी विधानसभा से नीलकंठ सिंह मुंडा, तोरपा से कोचे मुंडा, कोलेबिरा से सुजन जोजो, सिमडेगा से श्रद्धानंद बेसरा के अलावा जमशेदपुर महानगर जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार, सरायकेला जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, सिंहभूम जिलाध्यक्ष मनीष राम, सिमडेगा जिलाध्यक्ष संजय ठाकुर भी मौजूद थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें