28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा बल तैनात

चांडिल : चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में झारखंड अद्यिविद्य परिषद के द्वारा शुक्रवार से होने वाली मैट्रिक और इंटर की परीक्षा के लिए सारी तैयारी पुरी कर लिया गया है. गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम मंजुनाथ भजंत्री ने परीक्षा की तैयारी को लेकर अपने मातहत पदाधिकारियों के साथ बैठक किया. उपस्थित पदाधिकारियों को एसडीएम ने […]

चांडिल : चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में झारखंड अद्यिविद्य परिषद के द्वारा शुक्रवार से होने वाली मैट्रिक और इंटर की परीक्षा के लिए सारी तैयारी पुरी कर लिया गया है. गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम मंजुनाथ भजंत्री ने परीक्षा की तैयारी को लेकर अपने मातहत पदाधिकारियों के साथ बैठक किया.

उपस्थित पदाधिकारियों को एसडीएम ने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों में कदाचारमुक्त परीक्षा सुनिश्चित होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि कदाचार करने वाले परीक्षार्थी को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जायेगा. परीक्षा के लिए सभी परीक्षा केंद्रों पर पर्याप्त मात्र में सुरक्षा बल तैनात किया जायेगा. उन्होंने कहा कि परीक्षा में अवरोध फैलाने वालों के खिलाफ झारखंड अधिविद्य परिषद के निमयानुसार कार्रवाई किया जायेगा. उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा जारी निर्देश का अक्षरश: पालन किया जायेगा.

चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में मैट्रिक के लिए कुल 10 और इंटर के लिए चार परीक्षा केंद्र बनाया गया है. पूर्व में चांडिल में मैट्रिक का 9 परीक्षा केंद्र बनाया गया था. अब उत्क्रमित उच्च विद्यालय चैनपुर को भी मैट्रिक का परीक्षा केंद्र बनाया गया है. चांडिल में इंटर के तीनों संकायों में कुल 3348 और मैट्रिक के कुल 5892 परीक्षार्थी परीक्षा लिखेंगे. गुरुवार को चांडिल के अनुमंडल पदाधिकारी मंजुनाथ भजंत्री ने सिंहभूम कॉलेज चांडिल समेत अन्य परीक्षा केंद्रों का जायजा लिया और कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए केंद्रा धीक्षकों को दिशा निर्देश दिया. इसके अलावा अन्य पदाधिकारियों ने भी परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण कर तैयारी का जायजा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें