31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खरसावां : जल, जंगल, जमीन की सुरक्षा है मेरे मंत्रालय का दायित्व, मैं इसे निभाऊंगा : अर्जुन मुंडा

खरसावां : खरसावां सामुदायिक भवन में बुधवार को भाजपा का प्रवासी सम्मेलन आयोजित हुआ. सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि आदिवासियों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का जल, जंगल व जमीन से लगाव है. लेकिन जल, जंगल व जमीन के मुद्दे पर लोगों में भ्रमित करने का प्रयास हो रहा है. […]

खरसावां : खरसावां सामुदायिक भवन में बुधवार को भाजपा का प्रवासी सम्मेलन आयोजित हुआ. सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि आदिवासियों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का जल, जंगल व जमीन से लगाव है.

लेकिन जल, जंगल व जमीन के मुद्दे पर लोगों में भ्रमित करने का प्रयास हो रहा है. आदिवासियों के जल, जंगल व जमीन की सुरक्षा करने का दायित्व मेरे मंत्रालय का है, यह दायित्व मैं निभाऊंगा. केंद्र की मोदी सरकार जनहित में लगातार कार्य कर रही है. हर गांव में पाइपलाइन से शुद्ध पेयजल पहुंचा कर मलेरिया को समाप्त करना है. पिछले सौ दिनों में केंद्र की मोदी सरकार ने ट्रिपल तलाक बिल को लागू करने, धारा 370 को समाप्त करने समेत 35 बड़े फैसले लिये हैं.

चुनाव की तैयारी में जुटें कार्यकर्ता : श्री मुंडा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा.उन्होंने कहा कि कुछ लोग क्षेत्र में उनके शुरू कराये विकास कार्यों को अपनी उपलब्धि बता कर भ्रम फैला रहे हैं, जनता ऐसे लोगों से सचेत रहें. प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद ने बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती के साथ-साथ सरकार व अर्जुन मुंडा के कार्यों को जनता के बीच ले जाने की अपील की. कार्यक्रम में मीरा मुंडा, उदय सिंहदेव, मंगल सोय भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें