25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : जमीन विवाद में पिता और पुत्र के बीच हुई मारपीट, दोनों घायल

घायल पिता दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि पुत्र धर्मेंद्र कुमार व उसकी पत्नी पूर्व में झूठा केस कर हमलोगों को परेशान किया है. हमेशा पुत्र व उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करता है. बहरहाल दोनों घायल पिता-पुत्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

साहिबगंज नगर थाना क्षेत्र के गुल्लीभट्ठा मुहल्ला के यदु मोड़ के समीप जमीन विवाद में मंगलवार को पिता व पुत्र के बीच हुई मारपीट की घटना में दोनों घायल हो गये. दोनों घायल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने घायल पिता व पुत्र का इलाज किया. मिली जानकारी के अनुसार, घायल पिता दिलीप कुमार सिंह व पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह हैं. मामले की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल धर्मेंद्र ने बताया कि घर में राजमिस्त्री का काम करवा रहे थे. इसी दौरान मेरे पिता काम को रुकवाते हुए मिस्त्री को भगा दिया. इसी बात को लेकर दोनों पिता-पुत्र में कहासुनी होते-होते मारपीट हो गयी. वहीं घायल पिता दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि पुत्र धर्मेंद्र कुमार व उसकी पत्नी पूर्व में झूठा केस कर हमलोगों को परेशान किया है. हमेशा पुत्र व उसकी पत्नी उसके साथ मारपीट करता है. बहरहाल दोनों घायल पिता-पुत्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर तैनात एएसआइ शिवकुमार यादव ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है. इस मामले में थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि घरेलू विवाद में मारपीट की सूचना प्राप्त हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.


सड़क हादसे में हुई मौत मामले में ट्रक चालक गिरफ्तार

बोरियो सड़क हादसे में हुई मौत मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के फुफेरा भाई बमबम मिर्धा के लिखित आवेदन पर पुलिस ने थाना कांड संख्या 351/23 दर्ज कर ट्रक चालक बिहार के बांका जिले के बेलहर निवासी प्रवीण यादव को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया. ज्ञात हो कि बीते सोमवार को बोरियो थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरियो-साहिबगंज मुख्य पथ के बांझी टावर मोड़ के समीप बाइक व ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गयी थी, जिसमें बाइक बाइक चालक 25 वर्षीय रवींद्र मिर्धा उर्फ बंगाली मिर्धा गंभीर रूप से घायल हो गया था. स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल साहिबगंज में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया.

Also Read: साहिबगंज के एसपी नौशाद आलम से ईडी की पूछताछ आज, लगा है ये आरोप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें