1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. remdesivir black marketing today news jharkhand cid action in remdesivir case ranchi rural sp made witnesses these two people have been made accused srn

रेमडेसिविर मामले में सीआइडी की कार्रावाई, रांची के ग्रामीण एसपी बनाये गये गवाह, इन दो लोगों को बनाया गया है आरोपी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल फोटो.

Jharkhand News, Remdesivir Black Marketing Case Latest News Ranchi रांची : रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम और अरगोड़ा चौक स्थित दवा दुकान मेडिसीन प्लांट के संचालक राकेश रंजन को गवाह बनाया गया है. इस मामले में सीआइडी की ओर से कोर्ट को जानकारी दी गयी है. पूर्व में गिरफ्तार कांके रोड निवासी राजीव सिंह और हिनू के सृष्टि अस्पताल के कर्मी मनीष सिन्हा को सीआइडी ने आरोपी बनाया है.

ग्रामीण एसपी ने राजीव सिंह के जरिये गुड्डू को रेमडेसिविर उपलब्ध कराया था. यह बयान ग्रामीण एसपी के अंगरक्षक व चालक ने सीआइडी को दिया था. इस मामले में कानूनी राय लेने के बाद ही सीआइडी ने ग्रामीण एसपी को गवाह बनाया है. इसमें कहा गया है कि ग्रामीण एसपी की मंशा रेमडेसिविर की कालाबाजारी में सहयोग करना नहीं, बल्कि किसी की जान बचाना था, इसलिए उनको गवाह बनाया गया.

बता दें कि रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में रांची पुलिस ने राजीव कुमार सिंह को गिरफ्तार किया था. वहीं, ड्रग विभाग के अधिकारी की शिकायत पर राजीव सिंह के खिलाफ कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. बाद में इस मामले को कोर्ट के आदेश पर टेकओवर कर सीआइडी ने जांच शुरू की थी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें