29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची में जिस्मफरोशी का धंधा करने वालों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 लोग गिरफ्तार

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि हटिया डीएसपी पीके मिश्रा को गुप्त सूचना मिली थी कि सुनिता कॉम्प्लेक्स स्थित मौर्या होटल में अवैध रूप से अनैतिक देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है.

रांची : अरगोड़ा पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले में अरगोड़ा चौक से थोड़ी दूर स्थित होटल मौर्या और स्पा सेंटर में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों में बिहार की वैशाली निवासी रीना देवी, बोकारो थर्मल निवासी विशाल सिन्हा और पश्चिम बंगाल निवासी जस्मिना मंजल शामिल हैं. ये लोग व्हाट्सऐप के माध्यम से धंधा करते थे. घटनास्थल से पुलिस ने तीन स्मार्ट फोन, एक की-पेड फोन, दो पीस कंडोम और एक चार चक्का वाहन बरामद किया है. रीना देवी व विशाल सिन्हा सैक्स रैकेट के मामले में पहले भी जेल जा चुके हैं.

ऐसे हुई गिरफ्तारी

रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि हटिया डीएसपी पीके मिश्रा को गुप्त सूचना मिली थी कि सुनिता कॉम्प्लेक्स स्थित मौर्या होटल में अवैध रूप से अनैतिक देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. सूचना के बाद सिटी राजकुमार मेहता के निर्देश पर हटिया डीएसपी के नेतृत्व में विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया. टीम ने सुनिता कॉम्प्लेक्स स्थित मौर्या होटल के कमरा नंबर 406 और 402 में छापेमारी कर दो महिला और एक पुरुष को आपतिजनक हालत में पकड़ा. पकड़ी गयी महिलाओं एवं पुरुष के पास आपत्तिजनक सामान मिला. इसके बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में अनैतिक देह व्यापार का धंधा करने की बात स्वीकार की है.

Also Read: गुरु अर्जन देव जी के शहीदी गुरुपर्व पर रांची में सजा विशेष दीवान, शबद गायन व लंगर के साथ लोगों ने किए रक्तदान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें