1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ind vs nz t20 ranchi 2021 cisis continues over the organization of t20 match to be held ias officer has not yet canceled the booking srn

रांची मे होनेवाले टी-20 मैच के आयोजन पर संकट बरकरार, IAS अधिकारी ने अब तक नहीं किया है बुकिंग कैंसिल

भारत-न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को होनेवाले टी-20 मैच के आयोजन पर संकट अब भी बरकरार है. इस मैच को आयोजित कराने के लिए कम-से-कम 100 कमरों की आवश्यकता बतायी गयी है. जो फिलहाल संभव होता नहीं दिख रहा है. क्यों कि आइएएस अधिकारी ने होटल रेडिशन ब्लू से बुकिंग कैंसिल नहीं की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand News : रांची मे होनेवाले टी-20 मैच के आयोजन पर संकट बरकरार
Jharkhand News : रांची मे होनेवाले टी-20 मैच के आयोजन पर संकट बरकरार
ट्विटर.

India vs NZ t20 Ranchi 2021 रांची : भारत-न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को होनेवाले टी-20 मैच के आयोजन पर लगा ग्रहण अभी छंटा नहीं है. इस मैच के लिए बीसीसीआइ ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को ठहराने के लिए कम-से-कम 100 कमरों की आवश्यकता बतायी है. वहीं दूसरी ओर एक आइएएस अधिकारी ने अपनी शादी के लिए 19 और 20 नवंबर को होटल रेडिशन ब्लू के 21 कमरे बुक कराये हैं. जानकारी के अनुसार, उन्होंने अब तक कमरे की बुकिंग कैंसिल नहीं कराया है.

वहीं, समस्तीपुर के व्यवसायी जुगल किशोर ने भी पुत्री की शादी के लिए 18 नवंबर को 10 और 19 नवंबर को 12 (कुल 22) कमरे बुक कराये थे, जिन्हें वह छोड़ने को राजी हो गये हैं. व्यवसायी जुगल किशोर ने बताया कि भारतीय टीम का मैच है. इस कारण होटल रेडिशन ब्लू के कमरे छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द दूसरी जगह व्यवस्था कर लेंगे. दिल्ली से बारात आनेवाली है. इस बीच मंगलवार को बीसीसीआइ ने जेएससीए को इमेल कर स्पष्ट कहा है कि उसे होटल रेडिशन ब्लू में जल्द 100 कमरों की व्यवस्था की जानकारी दें.

भारतीय टीम का मैच होने के कारण होटल रेडिशन ब्लू के कमरे छोड़ने को तैयार हो गये. जल्द दूसरी व्यवस्था कर लेंगे.

जुगल किशोर, व्यवसायी

अभी तक होटल नहीं मिला है. हमलोग पूरी कोशिश कर रहे हैं. जुगल किशोर जी को धन्यवाद, िजन्होंने देशहित में कमरे की बुकिंग कैंसिल की. उम्मीद है कि दूसरे लोग भी इनसे प्रेरणा लेंगे.

अजयनाथ शाहदेव, उपाध्यक्ष (जेएससीए)

बायो बबल बनाने में होगी परेशानी

कोरोना के कारण बीसीसीआइ खिलाड़ियों को बायो बबल से बाहर निकलने की अनुमति नहीं देता है. होटल रेडिशन ब्लू में बायो बबल तैयार करने की सुविधा के मद्देनजर बीसीसीआइ ने जेएससीए को यहां कमरे बुक कराने के लिए कहा है.

18 नवंबर को पहुंचेंगी टीमें

बीसीसीआइ के इमेल में बताया गया है कि दोनों टीमें 18 नवंबर को सुबह होटल (रांची) पहुंचेंगी और 20 नवंबर को दोपहर बाद रांची से रवाना होगी.

होटल स्टाफ होंगे कोरेंटिन :

सब कुछ ठीक रहा और टीमें रांची आयी, तो उससे पांच दिन पहले से ही होटल स्टाफ को कोरेंटिन में रहना होगा. बायो बबल के लिए यह जरूरी है. यह स्टाफ केवल खिलाड़ियों की सेवा में लगे रहेंगे. खिलाड़ी रांची में 18 नवंबर को पहुंचेंगे और 20 नवंबर को होटल छोड़ देंगे. उनके चेक इन करने से पहले सभी स्टाफ की आरटीपीसीआर जांच होगी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें