1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ensure compliance with corona virus instructions be vigilant

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का अधिकारियों को निर्देश, कोरोना वायरस से संबंधित निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित करें, सतर्क रहें

By Pritish Sahay
Updated Date

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सभी जिला के उपायुक्तों एवं जिम्मेदार अधिकारियों को कोरोना वायरस से संबंधित जारी निर्देश का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित करने का निदेश दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है कि कोरोना वायरस से जुड़ी अफवाहों से बचें. हम सामाजिक सहयोग के माध्यम से संक्रमण की रोकथाम कर सकते हैं.

समय पर एंबुलेंस नहीं मिलने की जांच का आदेश : मुख्यमंत्री को मिली कि चाईबासा जिले गुदड़ी प्रखंड स्थित कीचिंडा गांव निवासी दानियाल बरजो को समय पर एंबुलेंस/ ममता वाहन नहीं मिलने की वजह से प्रसूता की मौत हो गयी. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री ने उपायुक्त चाईबासा को मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई करते हुए सूचित करने का आदेश भी दिया है. मुख्यमंत्री ने सभी उपायुक्त 108 एंबुलेंस व ममता वाहन की समीक्षा कर लोगों को सेवा प्रदान करने के लिए रणनीति बनायें.

सीएम सहित सभी विधायकों सेनिटाइज्ड किया गया: विधानसभा भवन में मुख्यमंत्री समेत सभी विधायकों को प्रवेश के पूर्व सेनिटाइजर से सेनिटाइज किया गया. मुख्यमंत्री के विधानसभा भवन पहुंचते ही विधानसभा डिस्पेंसरी के प्रभारी एपी सिंह के नेतृत्व में सदर अस्पताल की टीम ने मुख्यमंत्री के दोनों हाथों को सेनिटाइज्ड किया. कोरोना से बचाव के लिए विधानसभा डिस्पेंसरी द्वारा पहल की गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें