1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus omicron in jharkhand strictness to be increase in railway station and airport there is some preparation srn

कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर रांची रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में बढ़ेगी सख्ती, कुछ ऐसी है तैयारी

नये कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए रांची जिला प्रशासन अब सख्ती बढ़ायेगा, इसके लिए कोरोना जांच के साथ साथ स्वास्थ्य कर्मियों की संख्या भी बढ़ायी जाएगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ओमिक्रोन को लेकर रांची रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में बढ़ेगी सख्ती
ओमिक्रोन को लेकर रांची रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में बढ़ेगी सख्ती
Prabhat Khabar Graphics

रांची : कोरोना के नये वैरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए रांची जिला प्रशासन ने रेलवे स्टेशनों व एयरपोर्ट पर सख्ती बढ़ाने का निर्देश जारी किया है. महानगर समेत अन्य राज्यों से आनेवाले यात्रियों की हर हाल में कोरोना जांच करने को कहा गया है. इसके लिए रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाने को कहा गया है, ताकि यात्रियों की कोरोना जांच हर हाल में सुनिश्चित की जा सके. उपायुक्त व एसएसपी ने इससे संबंधित आदेश दिया है.

मेडिकल टीम की संख्या बढ़ायी जायेगी :

कोरोना के नये वैरिएंट को देखते हुए जिला प्रशासन सभी यात्रियों की कोरोना जांच करवाना चाहता है, लेकिन स्टेशन में यात्रियों की संख्या की तुलना में वर्तमान मेडिकल टीम से जांच कराने में काफी समय लग रहा है. इसके लिए रेलवे स्टेशन व एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम की संख्या बढ़ाने की तैयारी की जा रही है. ताकि, ट्रेन से उतरने के बाद यात्रियों की जांच आराम से की जा सके.

जांच के लिए सिर्फ 20 कर्मी प्रतिनियुक्त हैं :

रांची रेलवे स्टेशन में प्रतिदिन देश के विभिन्न राज्यों से 40 हजार से अधिक यात्री उतरते हैं, लेकिन यहां कोरोना जांच के नाम पर सिर्फ 20 कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. इस कारण सभी यात्रियों की जांच नहीं हो पा रही है.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें