1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus 21 positive including lab technician from sadar hospital prt

Coronavirus : सदर अस्पताल के लैब टेक्नीशियन समेत 21 पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सदर अस्पताल के लैब टेक्नीशियन समेत 21 पॉजिटिव
सदर अस्पताल के लैब टेक्नीशियन समेत 21 पॉजिटिव
Prabhat Khabar

कोडरमा : सदर अस्पताल में रैपिड एंटीजन टेस्ट किट और ट्रू नेट मशीन से हुई जांच में 21 लोग पॉजिटिव पाये गये. रैपिड एंटीजन टेस्ट से हुई जांच में सदर अस्पताल आइसोलेशन वार्ड से चार तथा मंडलकारा से एक पॉजिटिव मिला. वहीं ट्रू नेट से हुई जांच में सदर अस्पताल के लैब टेक्नीशियन के अलावे झुमरीतिलैया की 18 वर्षीय युवती, भादोडीह से 60 वर्षीय महिला, मरकच्चो से 30 वर्षीय पुरुष, तिलैया बस्ती से 30 वर्षीय व 65 वर्षीय पुरुष तथा मंडलकारा से 10 लोग पॉजिटिव मिले.

77 बंदी हुए स्वस्थ : मंडलकारा कोविड केयर सेंटर के नोडल पदाधिकारी डॉ शरद कुमार ने बताया कि 31 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाये गये 93 बंदियों में से 85 का पुनः सैंपल लिया गया, जिसमें से 77 बंदी की रिपोर्ट निगेटिव आयी. कोरोना से स्वस्थ्य हुए इन 77 बंदियों को जरूरी निर्देश देते हुए कोविड केयर सेंटर से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

हत्या का आरोपी कोरोना संक्रमित बंदी फरार : कोडरमा बाजार. सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हत्या का आरोपी कोरोना संक्रमित बंदी पप्पू कुमार विश्वकर्मा गुरुवार को फरार हो गया. वह गिरिडीह के देवरी थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. उस पर अपने ही चाचा की हत्या का आरोप है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर गिरिडीह जेल भेजा था, जहां बंदियों की संख्या बढ़ जाने की वजह से एक अप्रैल को अन्य बंदियों के साथ उसे मंडल कारा कोडरमा शिफ्ट किया गया था. तब से पप्पू मंडल कारा कोडरमा में बंद था.

गुमला : फरार कोरोना संक्रमितों का नहीं मिला सुराग : गुमला. सदर अस्पताल गुमला के आइसोलेशन वार्ड से दो दिन में दो कोरोना संक्रमित भाग गये. एक मरीज को भागे करीब 72 घंटे का समय बीत गया, जबकि दूसरे मरीज को भागे करीब 48 घंटा का समय हो गया है, परंतु प्रशासन दोनों मरीजों को खोज नहीं पाया है. इस कारण इन संक्रमित मरीजों से दूसरे मरीजों में कोरोना संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है. वहीं इन मरीजों को खोजने के लिए प्रशासन भी कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है. यही वजह है कि अभी तक इसकी जानकारी गुमला सदर थाना की पुलिस को नहीं दी गयी है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें