22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डकांग्रेस MP धीरज साहू के ठिकानों से मिले करोड़ों के कैश को लेकर MP संजय सेठ ने CM हेमंत...

कांग्रेस MP धीरज साहू के ठिकानों से मिले करोड़ों के कैश को लेकर MP संजय सेठ ने CM हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

सांसद संजय सेठ ने कहा कि मोदी जी ने इस देश को गारंटी दी है कि एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा. चाहे वह कोई भी हो. मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के लोग, कांग्रेस, राजद के लोग झारखंड की जनता के साथ इमोशनल होकर खेलना बंद करें.

रांची: बीजेपी सांसद संजय सेठ ने कहा है कि कांग्रेस नेताओं के पास नोट छापने की मशीन है. बावजूद इसके झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हमेशा रोते रहते हैं कि केंद्र पैसा नहीं देता है. केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाते हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले 200 करोड़ से अधिक रुपयों को लेकर झारखंड की जनता को जवाब देना चाहिए. पहले कांग्रेस के मंत्री रामेश्वर उरांव के बेटे के यहां से नकदी बरामद होती है और अब कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के यहां से नकदी बरामद हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश को गारंटी दी है कि एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा. चाहे वह कोई भी हो. झारखंड की जनता भी इनका सच जान चुकी है. यह सच अब जनता के सामने आ रहा है. मेरी मुख्यमंत्री से मांग है कि इस मामले में जनता को जवाब दें.

धीरज साहू के बहाने सीएम हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आरोप रहता है कि केंद्र सरकार राज्य के विकास के लिए पैसे नहीं देती है. राज्य का हक मार रही है तो मुख्यमंत्री जी आप ध्यान में रखिए कि केंद्र सरकार भ्रष्टाचार करने के लिए पैसा आपको नहीं देगी. आपके साथियों के भ्रष्टाचार के लिए पैसा आपको नहीं दे सकती है. मुख्यमंत्री पहले झारखंड की जनता को इस बात का जवाब दें कि उनके सहयोगी के यहां से इतनी बड़ी राशि कैसे बरामद हुई? यह पैसा किसका था? किस उद्देश्य से जमा करके रखा गया था? यह बात मुख्यमंत्री को स्पष्ट रूप से राज्य की जनता को बताना चाहिए. झारखंड कांग्रेस को भी इस पर जवाब देना चाहिए कि आखिर यह पैसा किस उद्देश्य से रखा गया था? कहीं यह पैसा झारखंड के भ्रष्टाचार का पैसा तो नहीं है क्योंकि कोई भी व्यावसायिक दृष्टिकोण से इतनी बड़ी नगदी घर में नहीं रह सकता है. यह कानूनन अपराध है. राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले में एजेंसियों को जांच करनी चाहिए. ईडी को भी इस मामले की जांच करनी चाहिए. इतनी बड़ी राशि सिर्फ व्यावसायिक दृष्टिकोण से नहीं रखी जा सकती है. सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री स्पष्ट जवाब दें या मुख्यमंत्री स्वीकार करें कि हां, यह भ्रष्टाचार का पैसा है. झारखंड की जनता इनका सच जान चुकी है.

Also Read: झारखंड: कांग्रेस सांसद धीरज साहू के खिलाफ FIR दर्ज कर हो पूछताछ, कैश बरामदगी मामले में बोले बाबूलाल मरांडी

जनता को जवाब दें सीएम हेमंत सोरेन

सांसद संजय सेठ ने कहा कि मोदी जी ने इस देश को गारंटी दी है कि एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा. चाहे वह कोई भी हो. मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के लोग, कांग्रेस, राजद के लोग झारखंड की जनता के साथ इमोशनल होकर खेलना बंद करें. झारखंड की जनता के साथ भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करने का काम करें परंतु यह ब्लैकमेलिंग अब नहीं चलने वाली है. झारखंड की जनता भी इनका सच जान चुकी है. यह सच अब जनता के सामने आ रहा है. मेरी मुख्यमंत्री से मांग है कि इस मामले में जनता को जवाब दें.

Also Read: झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने गोड्डा को 441 करोड़ की दी सौगात, बोले-आठ लाख गरीबों को देंगे अबुआ आवास

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें