1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bsf bravehearts showed amazing feats in ranchi governor ramesh bais also mesmerized see pics smj

BSF के जांबाजों ने रांची में दिखाए हैरतअंगेज कारनामे, राज्यपाल रमेश बैस भी हुए मंत्रमुग्ध, देखें Pics

रांची के कांके रोड स्थित न्यू पुलिस लाइन में BSF के जांबाज बुलेट सवार जवानों ने हैरतअंगेज कारनामे दिखाएं. संतुलित और उत्कृष्ट प्रदर्शन पेश कर सभी को मंत्रमुग्ध किया. राज्यपाल रमेश बैस भी इन जवानों के कारनामे को देख काफी प्रभावित हुए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: बुलेट पर सवार BSF के जवानों ने बनाए पिरामिड.
Jharkhand news: बुलेट पर सवार BSF के जवानों ने बनाए पिरामिड.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकाॅर्ड में नाम दर्ज करा चुके सीमा सुरक्षा बल (BSF) के टेकनपुर के जांबाज बुलेट सवारों ने राजधानी रांची के कांके रोड स्थित न्यू पुलिस लाइन में हैरतअंगेज कारनामे दिखाये. इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि राज्यपाल रमेश बैस उपस्थित थे. जवानों के हैरतअंगेज कारनामों को देखकर वे भी मंत्रमुग्ध हो गये.

Jharkhand news: BSF के जवानों ने एक बुलेट पर दिखाए कारनामे.
Jharkhand news: BSF के जवानों ने एक बुलेट पर दिखाए कारनामे.
सोशल मीडिया.

जांबाज जवानों का हैरतअंगेज कारनामे

कार्यक्रम की शुरुआत टीम कप्तान निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह ने बाइक पर पोल राइडिंग से किया. उन्होंने 16 फीट पांच इंच पोल पर खड़े होकर राज्यपाल को सलामी दी. मोटरसाइकिल सवार जवानों ने आग का गोला पार करने, चलती मोटरसाइकिल पर हिमालय की आकृति बनाने, शीर्षासन करने, सेल्फी पोज, मछली की आकृति जैसे हैरतअंगेज कारनामे दिखाये. कार्यक्रम में राज्यपाल रमेश बैस ने निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह एवं उनकी टीम की सराहना की. कार्यक्रम में सीमा सुरक्षा बल मेरू, हजारीबाग की ब्रास बैंड और जॉज बैंड ने सांस्कृतिक, देशभक्ति गीतों और धुनों की प्रस्तुति दी़

Jharkhand news: आग के गोलों को पार करते BSF के बुलेट जांबाज जवान.
Jharkhand news: आग के गोलों को पार करते BSF के बुलेट जांबाज जवान.
सोशल मीडिया.

दर्शक भी हुए रोमांचित

बीएसएफ के इन जांबाज जवानों के इस कारनामे में संतुलित और उत्कृष्ट प्रदर्शन का संयोग दिखा. बुलेट टीम पर सवार को होकर जिस प्रकार उन्होंने हैरतअंगेज कारनामे किये, उसे देख दर्शक भी रोमांचित हो उठे. कार्यक्रम के बाद भी इन जवानों के अद्भुत कौशल की चर्चा खूब हुई. बता दें कि सीमा सुरक्षा बल के बुलेट टीम की स्थापना वर्ष 1990 से ही दर्शकों के बीच कौतूहल का विशेष केंद्र बनी हुई है.

Jharkhand news: BSF के बुलेट जांबाज जवानों के साथ राज्यपाल रमेश बैस व अन्य.
Jharkhand news: BSF के बुलेट जांबाज जवानों के साथ राज्यपाल रमेश बैस व अन्य.
सोशल मीडिया.

इस मौके पर इनकी रही सहभागिता

कार्यक्रम में डीजीपी नीरज सिन्हा, रांची डीसी छवि रंजन, BSF IG परमिंदर बेंज, BSF DIG सीडी अग्रवाल, BSF कमांडेंट सत्यवान खांची, BSF कमांडेंट मुकुंद झा, BSF सेकेंड इन कमांड मनोज कुमार मेहता, सिटी एसपी अंशुमान कुमार, ग्रामीण एसपी नौशाद आलम सहित सेना के पदाधिकारी और काफी संख्या में दर्शक उपस्थित थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें