26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा-सरकार जनता को योजनाओं से कर रही भ्रमित

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने बैठक के दौरान राज्य सरकार को घेरा और कहा कि जनता बीजेपी के साथ है और चुनाव में बीजेपी पर विश्वास जताया है.

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में बीजेपी पदाधिकारियों, जिला अध्यक्ष आदि की महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने भी भाग लिया. बैठक में आगामी कार्यक्रमों की तैयारी, अभियान, कार्यसमिति की बैठक और विजय संकल्प सभा के बारे में चर्चा हुई.

बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा

प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की जनता ठगबंधन सरकार से त्रस्त है. उन्होंने कहा कि जनता ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी पर भरोसा जताया है और अपनी भावनाओं से अवगत करा दिया है. इंडी एलायंस के खिलाफ जनता ने मतदान किया. बाबूलाल ने राज्य की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि झारखंड में एनडीए को 9 सीट देकर झारखंड की जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के अपनी बड़ी भूमिका निभाई है.

राज्य सरकार को झूठी और निकम्मी करार दिया

बाबूलाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लगातार राज्य सरकार की विफलताओं को उजागर करें. यह झूठी और निकम्मी सरकार मायावी भी है. उन्होंने राज्य सरकार पर योजनाओं के प्रलोभन का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार जनता को तरह तरह की घोषणाओं से दिग्भ्रमित करने में जुटी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को इसे बेनकाब करने को कहा.

बीजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी : अमर कुमार बाउरी

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव की दृष्टि से तैयारी में जुट गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में लूट, भ्रष्टाचार एवम ध्वस्त विधि व्यवस्था पर गंभीर है. हम लगातार जनता के बीच इसे लेकर जा रहे हैं. सदन से सड़क तक पार्टी ने लगातार इन मुद्दों को उठाया है.

बीजेपी 6 जुलाई से निकालेगी विजय संकल्प सभा

अमर बाउरी ने कहा कि भाजपा आगामी 6 जुलाई से 15 जुलाई तक सभी लोकसभा क्षेत्रों में अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा आयोजित करेगी. उन्होंने राज्य सरकार पर बांग्लादेशी घुसपैठियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुआ कहा कि घुसपैठियों के कारण डेमोग्राफी में बड़ा बदलाव आया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे पर चुनाव आयोग से शिकायत करेगी.

राजमहल और पाकुड़ में मुस्लिम वोटर की संख्या में वृद्धि

अमर बाउरी ने कहा कि राजमहल में अनुपात से बहुत ज्यादा 50 हजार मुस्लिम वोटर बढ़ गए जबकि पाकुड़ में 70 हजार मुस्लिम वोटर बढ़े है. मुस्लिम वोटरों की वृद्धि एक साजिश के तहत हुई है. उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बड़े पैमाने पर मतदाता के नाम हटाए गए.

राज्य सरकार पर लगाया अव्यवस्था का आरोप

उन्होंने कहा कि आज बुनियादी सुविधा केलिए जनता तरस रही है. विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. आठ साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार की घटनाएं हो रही. डीएसपी के गले से चेन छीन ली जा रही. जेपीएससी एसएससी सीजीएल की परीक्षाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई. इसलिए जनता में आक्रोश है.

झामुमो कांग्रेस राजद का चरित्र दोहरा : बाउरी

अमर बाउरी ने हेमंत सोरेन को बेल मिलने के मुद्दे पर कहा कि हेमंत को बेल मिलना एक संवैधानिक प्रक्रिया है. न्यायपालिका ने एक निर्णय सुनाया है. हेमंत सोरेन बेल पर जेल से बाहर आए हैं ये अभी मुकदमों से बरी नही हुए हैं. लेकिन झामुमो कांग्रेस को बताना चाहिए कि हेमंत सोरेन जेल भी गए थे तो न्यायालय की संवैधानिक प्रक्रिया के तहत और आज बेल भी मिला है तो वह भी एक संवैधानिक प्रक्रिया के तहत मिला है. लेकिन बीजेपी पर दोषारोपण कर जनता को दिग्भ्रमित करना इनका दोहरा चरित्र है.

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने हेमंत की रिहाई पर कसा तंज

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने जेएमएम पर तंज कसा और कहा कि हेमंत सोरेन को सिर्फ उच्च न्यायालय के सिंगल बेंच ने जमानत दिया है. लेकिन जेएमएम इस तरीके से उत्सव मना रहा है जैसे सारे आरोपों से दोष मुक्त कर दिया गया है.

हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार की लंबी लिस्ट : प्रतुल शाह देव

प्रतुल शाह देव ने हेमंत सोरेन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ रांची लैंड स्कैम, साहिबगंज का पत्थर खनन घोटाला,अवैध खनन घोटाला, ट्रांसफर पोस्टिंग घोटाला, प्रश्न पत्र लीक घोटाला, आदि ढेर सारे संगीन आरोप लगे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यकाल में 70,000 करोड रुपए के घोटाले का आरोप लगा है.

Also Read : Jharkhand Cabinet: 200 यूनिट फ्री बिजली पर लगी मुहर, चंपाई सोरेन कैबिनेट ने 38 प्रस्तावों को दी मंजूरी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें