34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रों को उकसाने के आरोप में बंधु तिर्की गिरफ्तार

रांची : जेपीएससी पीटी रिजल्ट के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच पूर्व शिक्षा मंत्री बंधु तिर्की को गिरफ्तार कर लिया गया है. मोरहाबादी के गांधी स्मारक के पास पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई छात्रों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि छात्र मोरहाबाद में गांधी स्मारक के समीप पुलिस द्वारा […]

रांची : जेपीएससी पीटी रिजल्ट के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच पूर्व शिक्षा मंत्री बंधु तिर्की को गिरफ्तार कर लिया गया है. मोरहाबादी के गांधी स्मारक के पास पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई छात्रों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि छात्र मोरहाबाद में गांधी स्मारक के समीप पुलिस द्वारा लाठीचार्ज का विरोध कर रहे थे. प्रदर्शनकारी छात्र आक्रोश मार्च निकालने वाले थे.

कल जेपीएससी कार्यलय का हुआ था घेराव, लाठीचार्ज में 20 छात्र हुए थे घायल
जेपीएससी पीटी रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर आरक्षण अधिकार मोरचा ने प्रदर्शन किया था. आरक्षण अधिकार मोरचा की ओर से आयोजित इस प्रदर्शन का नेतृत्व बंधु तिर्की कर रहे थे. ज्ञात हो कि पीटी रिजल्ट को लेकर छात्रों के बीच काफी अंसतोष है.रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने इससे पहले 19 मार्च को जेपीएससी कार्यालय का घेराव किया था. त्रुटि में सुधार के लिए 25 मार्च तक का वक्त दिया था. पर जेपीएससी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किये जाने के बाद सभी सोमवार को फिर से जुटे.
राज्य के विभिन्न जिलों से सैकड़ों की संख्या में पहुंचे असंतुष्ट अभ्यर्थी दिन के 11:30 बजे जेपीएससी कार्यालय के बाहर रोड पर सड़क पर बैठ गये. छात्र नेता मनोज कुमार, अजय चाैधरी भी मौजूद थे. बड़ी संख्या में छात्राएं भी पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें