35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बूटी छात्रा हत्या कांड : पिता ने की सीबीआइ जांच की मांग, सीएम ने कहा- वारदात में सफेदपोश का हाथ

रांची : रांची सदर थाना क्षेत्र की बूटी बस्ती में हुई 19 साल छात्रा की हत्याके मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग उठी है. छात्रा के मां-बाप ने आज सूबे के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास से मिलने प्रोजेक्ट भवन पहुंचे. वहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने घटना की सीबीआइ जांच की मांग की. […]

रांची : रांची सदर थाना क्षेत्र की बूटी बस्ती में हुई 19 साल छात्रा की हत्याके मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग उठी है. छात्रा के मां-बाप ने आज सूबे के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास से मिलने प्रोजेक्ट भवन पहुंचे. वहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने घटना की सीबीआइ जांच की मांग की.

मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने कल (बुधवार को) कहा था कि यह घटना किसी सफेदपोश का काम है. एक-दो दिनों में पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा. उन्होंनेराज्य पुलिस की जांच पर भरोसा जताया था. उन्होंने कहा था कि अच्छे अधिकारी इस कांड के अनुसंधान में लगे हैं. मुख्‍यमंत्री ने मीडिया से यह बात तब कही थी, जब उसने इस मामले को सीबीआइ को सौंपे जाने की संभावनाओं की बावत सवाल किया गया था.

आपको बता दें कि पिछले दिनों छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. विरोध करने पर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया. छात्रा मूल रूप से बरकाकाना स्थित सीएमपीडीआइ कॉलोनी की रहनेवाली थी. रांची में बूटी बस्ती में अपनी बड़ी बहन के साथ रह कर ओरमांझी के आनंदी स्थित आरटीसी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक कर रही थी.

इधर, खबर है कि पतरातू बस्ती के एक युवक से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस और सीआईडी की एक टीम हत्यारों की तलाश में कोलकाता गयी है, जहां छापेमारी की जा रही है. युवकों के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस खुलासा करने के करीब पहुंच जायेगी और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दो से तीन दिन के अंदर मामले को लेकर पुलिस कुछ खुलासा कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें