27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज यहां कांग्रेस विधायक निर्मला देवी की गिरफ्तारी के मामले में हंगामा कर रहे विपक्ष के नेताओं को दो टूक कहा कि कानून सबके लिए बराबर है. बड़कागांव से कांग्रेस विधायक निर्मला देवी की कल विधानसभा की कार्यवाही के बाद हुई गिरफ्तारी के मामले में विपक्षी दलों द्वारा […]

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज यहां कांग्रेस विधायक निर्मला देवी की गिरफ्तारी के मामले में हंगामा कर रहे विपक्ष के नेताओं को दो टूक कहा कि कानून सबके लिए बराबर है.

बड़कागांव से कांग्रेस विधायक निर्मला देवी की कल विधानसभा की कार्यवाही के बाद हुई गिरफ्तारी के मामले में विपक्षी दलों द्वारा आज हंगामा किये जाने पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सदन में साफ कहा कि कांग्रेस विधायक अदालत के वारंट के चलते गिरफ्तार हुईं. कानून सबके लिए बराबर है और जो भी कानून तोडेगा उस पर वह अपना काम करेगा.
इससे पूर्व आज सदन की कार्यवाही प्रारंभ होते ही विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने यह मामला उठाया और इसकी जांच कराकर निर्मला देवी को रिहा किये जाने की मांग की. इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए कांग्रेस नेता आलमगीर आलम, भाकपा माले के राजकुमार यादव और झारखंड विकास मोर्चा के प्रदीप यादव ने भी निर्मला देवी के खिलाफ साजिशन मामला बनाने की बात कही.
प्रश्नकाल के दौरान लगभग आधे घंटे तक हुए हंगामे में मामले में हस्तक्षेप करते हुए संसदीय कार्य मंत्री सरयू राय ने कहा कि गिरफ्तार विधायक के पति योगेन्द्र साव भी वारंटी रहे हैं और राज्य के पूर्व मंत्री हैं एवं उनकी गिरफ्तारी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यकाल में हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें