37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड विधानसभा का घेराव करने हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सडक पर उतरा विपक्ष

रांची : झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन के नेतृत्व में आज विपक्ष के विधायक व पार्टी कार्यकर्ता विधानसभा भवन का घेराव करेंगे. विधायक व राज्यभर से आये कार्यकर्ताओं का जुटान रांची के बिरसा चौक पर शुरू हो गया है. ये लोग बिरसा चौक से विधानसभा तक पैदल मार्च भी करेंगे. मौजूदा विधेयक […]

रांची : झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन के नेतृत्व में आज विपक्ष के विधायक व पार्टी कार्यकर्ता विधानसभा भवन का घेराव करेंगे. विधायक व राज्यभर से आये कार्यकर्ताओं का जुटान रांची के बिरसा चौक पर शुरू हो गया है. ये लोग बिरसा चौक से विधानसभा तक पैदल मार्च भी करेंगे.
मौजूदा विधेयक के स्वरूप पर विरोध जताने के लिए जुटे कार्यकर्ताओं के हाथों में तख्तियां हैं, जिस पर नारे लिखे हैं. इन तख्तियों पर जान देंगे, पर जमीन नहीं देंगे जैसे नारे लिखे हैं और कायकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ नारेबादी कर रहे हैं. दुमका के आये एक झामुमो कार्यकर्ता ने एक टीवी चैनल को कहा कि हम किसी हाल में अपनी जमीन नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि इस विधेयक के खिलाफ देश भर में आंदोलन हो रहा है और हम लोग झारखंड में भी इसका विरोध कर रहे हैं.
नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने भी कहा कि हम किसी हाल में राज्य में भूमि अधिग्रहण कानून लागू नहीं होने देंगे. आज सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद सदन में भी झामुमो ने इसका तीखा विरोध किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें