36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा आज से शुरू करेगी बूथ स्तर से संगठन बनाने का काम

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद अरुण सिंह ने की बैठक रांची : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद अरुण सिंह ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में कई दौर की बैठक की. बैठक के बाद प्रेस से बात करते हुए श्री सिंह ने बताया कि प्रदेश में चुनाव के कारण संगठन का गठन नहीं हो […]

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद अरुण सिंह ने की बैठक
रांची : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद अरुण सिंह ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में कई दौर की बैठक की. बैठक के बाद प्रेस से बात करते हुए श्री सिंह ने बताया कि प्रदेश में चुनाव के कारण संगठन का गठन नहीं हो पाया था. 25 जनवरी से बूथ स्तर से संगठन बनाने काम शुरू हो जायेगा. बहुत जल्द प्रदेश अध्यक्ष का मनोनयन भी होगा.
जिन राज्यों ने प्रदेश कमेटी नहीं बनायी है, वहां पदाधिकारियों का मनोनयन किया जायेगा. इसी आधार पर झारखंड में बूथ से लेकर प्रदेश स्तर के अध्यक्ष तक का मनोनयन होगा. झारखंड में बहुत जल्द प्रदेश अध्यक्ष का मनोनयन हो जायेगा. नयी कमेटी जल्द काम शुरू कर देगी. जन मुद्दों को लेकर जनता के साथ खड़ी होगी.
राज्य में जंगल राज : श्री सिंह ने कहा कि झारखंड में जंगल राज हो गया है. सीएए के विरोध में जुलूस निकालने पर कोई पथराव नहीं होता है, लेकिन समर्थन में निकालने पर हमले हो रहे हैं. यह हमले भी कांग्रेस कार्यालय से हो रहे हैं. एक समुदाय विशेष को खुश करने की राजनीति हो रही है. लोहरदगा और गिरिडीह की घटना निंदनीय है.
क्यों चाईबासा नहीं आये कांग्रेस के नेता :श्री सिंह ने कहा कि चाईबासा में सात निर्दोष लोगों को निर्मम हत्या कर दी गयी है. पिता के सामने बेटे को मार डाला गया. पत्नी के सामने पति को मार डाला गया. कांग्रेस इस घटना की निंदा भी नहीं कर रही हैं. राहुल, प्रियंका जैसे कांग्रेस के बड़े नेताओं को कोई बयान भी नहीं जारी किया है. अब तक यहां दौरे का कोई कार्यक्रम तक नहीं बनाया. भाजपा ऐसे लोगों को पर्दाफाश करेगी.
मजबूत संगठन से ही जीत सकते हैं हारी बाजी
रांची : भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदों एवं जिला अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री एवं सांसद अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा में ही आंतरिक लोकतंत्र है. बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के निर्णय सामूहिकता से होता है. उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए संगठन सर्वोपरि है. मजबूत संगठन से हारी बाजी फिर जीती जा सकती है. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच वर्षों में प्रशासन को चुस्त-दुरुस्त कर दिया था. इससे उग्रवाद पर नकेल कसा था. आज एक महीने के अंदर ही विधि व्यवस्था चरमरा गयी है.
10 फरवरी तक होगा सत्यापन : प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि 25 जनवरी से 10 फरवरी तक प्रदेश भर में बूथ समिति का पुनरीक्षण एवं सत्यापन होगा. 11 से 21 फरवरी तक मंडल अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए चयन प्रक्रिया संपन्न होगी. श्री सिंह ने कहा कि चाईबासा में हुए आदिवासियों के सामूहिक नरसंहार के खिलाफ पार्टी के कार्यक्रता शनिवार को 10 बजे से दो बजे तक राजभवन के समीप मौन धरना देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें