24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा चुनाव 2019 : आजसू ने चुनाव लड़ने का तरीका बदला है : सुदेश महतो

बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की नहीं की जायेगी अनदेखी राजगंज (धनबाद) : राजगंज में सोमवार को आयोजित आजसू के टुंडी विधानसभा क्षेत्र स्तरीय बूथ प्रभारी प्रशिक्षण कार्यक्रम में आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रबंधन के कई गुर की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आजसू ने अब चुनाव लड़ने का तरीका बदल दिया है. […]

बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की नहीं की जायेगी अनदेखी
राजगंज (धनबाद) : राजगंज में सोमवार को आयोजित आजसू के टुंडी विधानसभा क्षेत्र स्तरीय बूथ प्रभारी प्रशिक्षण कार्यक्रम में आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रबंधन के कई गुर की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आजसू ने अब चुनाव लड़ने का तरीका बदल दिया है.
उन्होंने माना कि चुनाव के बाद निचले स्तर अर्थात बूथ स्तर पर जूझनेवाले कार्यकर्ता जीत के बाद हाशिये पर चले जाते हैं. अब आजसू में ऐसा नहीं होगा. श्री महतो ने स्पष्ट किया कि उनके बगल में बैठनेवालों से ज्यादा तरजीह अब उन कार्यकर्त्ताओं व बूथ प्रभारी को मिलेगा, जिनका जीत दिलाने में होता है.
कॉल सेंटर खोलेगी आजसू : सुदेश महतो ने कहा अब पार्टी हर क्षेत्र में काॅल सेंटर खोलेगी. इससे एक-एक कार्यकर्ता सीधे पार्टी अध्यक्ष से जुड़ेगा. काॅल सेंटर के माध्यम से लोग अपनी समस्याओं को सीधे रख पायेंगे. इसे सुलझाने का पूरा प्रयास किया जायेगा. एक एक बूथ में 25 चूल्हा प्रभारी होंगे. इस प्रभारी में हर समाज, तबके व धर्म से जुड़े लोग रहेंगे. कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक राजकिशोर महतो ने की. जबकि कार्यक्रम का संचालन देवशरण भगत ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें