36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना रनवे पर अग्निशमन वाहन फंसा आवागमन बाधित, दो विमान रांची लौटे

रांची : पटना रनवे पर पर अग्निशमन वाहन के फंस जाने के कारण बुधवार को इंडिगो का बेंगलुरु-पटना-रांची विमान और गो एयरवेज का दिल्ली-पटना विमान रांची लौट आया. यहां आधे घंटे तक रुकने के बाद दोनों विमानों को पटना भेजा गया. दरअसल, पटना एयरपोर्ट पर दोपहर 12:10 बजे रनवे से चिड़ियों को भगाने के लिए […]

रांची : पटना रनवे पर पर अग्निशमन वाहन के फंस जाने के कारण बुधवार को इंडिगो का बेंगलुरु-पटना-रांची विमान और गो एयरवेज का दिल्ली-पटना विमान रांची लौट आया. यहां आधे घंटे तक रुकने के बाद दोनों विमानों को पटना भेजा गया.
दरअसल, पटना एयरपोर्ट पर दोपहर 12:10 बजे रनवे से चिड़ियों को भगाने के लिए पटाखे फोड़े जा रहे थे. इससे बगल की झाड़ी में आग लग गयी. सूचना मिलते ही अग्निशमन वाहन को आग बुझाने के लिए मौके पर भेजा गया.
जब अग्निशमन वाहन आग बुझा कर लौट रहा था, तभी रनवे की बगल में स्थित कच्ची सड़क पर उसका एक चक्का धंस गया. पांच हजार लीटर से अधिक पानी और दो हजार लीटर केमिकल होने के कारण वाहन को निकालने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी. दोपहर 3:40 बजे एयरपोर्ट पर आवागमन शुरू हो सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें