31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ई-रिक्‍शा बंद कर निगम ने मेन रोड में चलाया सिटी बस, ओवरब्रीज के पास गाड़ी पर पत्‍थरबाजी

रांची : नगर निगम ने एक सितंबर से महात्‍मा गांधी पथ (मेन रोड) में ई रिक्‍शा को बैन कर सिटी बसें चलाने का फैसला किया है. आज से सिटी बस की सेवा शुरू कर दी गयी है. लेकिन आज पहले ही दिन ओवरब्रीज पर खड़ी सवारियों से भरी सिटी बस पर अराजक तत्‍वों ने पत्‍थरबाजी […]

रांची : नगर निगम ने एक सितंबर से महात्‍मा गांधी पथ (मेन रोड) में ई रिक्‍शा को बैन कर सिटी बसें चलाने का फैसला किया है. आज से सिटी बस की सेवा शुरू कर दी गयी है. लेकिन आज पहले ही दिन ओवरब्रीज पर खड़ी सवारियों से भरी सिटी बस पर अराजक तत्‍वों ने पत्‍थरबाजी की है. इस पत्‍थरबाजी में बस की कांच टूट गयी और बस में सवार यात्रियों को चोटें भी आयी. इस घटना के बाद बस चालकों ने सुरक्षा की मांग की है.

नगर निगम कयास लगा रहा है कि ये काम ई-रिक्‍शा चालकों का है. क्‍योंकि जब निगम ने मेन रोड में ई-रिक्‍शा चलाने पर पाबंदी लगायी थी तक ई-रिक्‍शा चालकों ने अल्‍बर्ट एक्‍का चौक के पास जमकर विरोध प्रदर्शन किया था. ओवरब्रिज पर सिटी बस में तोड़फोड़ को लेकर नगर निगम ने देर शाम को चुटिया थाना में एफआइआर दर्ज करवाया है.

बस के ड्राइवर जितेंद्र सिंह के बयान पर दर्ज एफआइआर में कहा गया है बस ओवरब्रिज के ऊपर थी, तभी अचानक बस पर पथराव किया गया. इससे बस का शीशा टूट गया, तथा कुछ यात्रियों को चोट भी आयी. इसलिए प्रशासन इस मामले की गहनता से जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करे, ताकि आगे से ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें