28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देर से पहुंचे मेयर-डिप्‍टी मेयर, रांची नगर निगम परिषद की बैठक हंगामें की भेंट चढ़ा

रांची : नगर निगम परिषद की बैठक गुरुवार को तकरीबन पौने 2 घंटे देर से शुरू हुई. लेकिन यह बैठक पार्षदों के हंगामें की भेंट चढ़ गया. बैठक देर से शुरू होने से पार्षद भड़क गये थे. अधिकतर पार्षद बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल गये. मात्र 11 पार्षद बैठक में शामिल हुए. कोरम पूरा […]

रांची : नगर निगम परिषद की बैठक गुरुवार को तकरीबन पौने 2 घंटे देर से शुरू हुई. लेकिन यह बैठक पार्षदों के हंगामें की भेंट चढ़ गया. बैठक देर से शुरू होने से पार्षद भड़क गये थे. अधिकतर पार्षद बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल गये. मात्र 11 पार्षद बैठक में शामिल हुए. कोरम पूरा होता देख बैठक शुरू की गयी, लेकिन बहिष्कार करने वाले पार्षद पुनः हंगामा करने लगे.

उन्होंने जबरन बैठक बंद करवा दी और मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय व अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पार्षदों ने कहा कि सुबह 11 बजे बैठक बुलायी गयी थी. लेकिन मेयर, डिप्टी मेयर सहित अन्य अधिकारी 12.45 बजे बैठक में पहुंचे.

पार्षदों का आरोप है कि इन लोगों के पास दूसरे लोगों की समय की कीमत नहीं है. इसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उसके बाद मेयर ने कुछ पार्षदों और विधायक के साथ मंत्रणा की ताकि विरोध कर रहे पार्षदों को समझाया जा सके. लेकिन कोई पार्षद उनकी बात मानने को तैयार नहीं हुआ.

इधर, पार्षदों ने सभाकक्ष में ही बैठक कर विरोध करने की रणनीति तैयार की. पार्षदों के हंगामे की वजह से आम जनता से जुड़े मामलों पर कोई चर्चा नहीं हो सकी, ना कोई निर्णय लिया जा सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें