29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में मना चिल्‍ड्रेंस डे

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में आज चिल्‍ड्रेंस डे मनाया गया. चाचा नेहरू बच्‍चों को काफी प्‍यार करते थे. सभी बच्‍चों ने चाचा नेहरू की तसवीर पर पुष्‍प चढ़ाकर उन्‍हें याद किया. कैप्‍टन गर्ल बालाकृति एवं कैप्‍टन ब्‍वाय रोहित ने प्राचार्या सुषमा केरकेट्टा के साथ दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की. मौके पर […]

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में आज चिल्‍ड्रेंस डे मनाया गया. चाचा नेहरू बच्‍चों को काफी प्‍यार करते थे. सभी बच्‍चों ने चाचा नेहरू की तसवीर पर पुष्‍प चढ़ाकर उन्‍हें याद किया. कैप्‍टन गर्ल बालाकृति एवं कैप्‍टन ब्‍वाय रोहित ने प्राचार्या सुषमा केरकेट्टा के साथ दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की.

मौके पर सभी शिक्षकों ने हैप्‍पी चिल्‍ड्रेंस डे गीत गाया. शिक्षिका संगीता ने ‘लैला मैं लैला’, मनोरमा ने ‘मेरा नाम चुंग चुंग’, रिंकू मिस ने ‘चने के खेत में’, वर्षा मिस ने ‘बोले चुडि़या’, दिव्‍या मिस ने ‘आजा नच ले’, पुष्‍पा मिस ने ‘ताल से ताल मिला’, अर्चना मैम ने ‘बरेली वाला झुमका’, डेजी मिस ने ‘ले ले मजा ले’ गाने पर शानदार नृत्‍य प्रस्‍तुत किया.

मौके पर बच्‍चों को तोहफे दिये गये. प्राचार्य ने कहा कि चाचा नेहरू की तरह बनें, सभी बच्‍चों को प्‍यार करें. उन्‍होंने कहा कि आप सभी बच्‍चे हमारे स्‍कूल और देश के भविष्‍य हो, अत: ईमानदारी और कड़ी मेहनत से आगे बढ़ें. मौके पर विशिष्‍ट अतिथि के रूप में किरण देवी और गुणगान उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें