27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#धनतेरस आज : वाहन बाजार तैयार, इलेक्ट्रॉनिक्स में वेराइटी की भरमार

बाजार ने की है खास तैयारी, खरीदारी के साथ सौगात भी घर ले जायेंगे ग्राहक धनतेरस और दीपावली के मद्देनजर राजधानी के वाहन बाजार में खासा उत्साह दिख रहा है. शहर के विभिन्न कंपनियों के शोरूम में दोपहिया और चारपहिया वाहनों की प्री बुकिंग हो चुकी है. कंपनियों द्वारा फ्री इंश्योरेंस और गोल्ड क्वाइन जैसे […]

बाजार ने की है खास तैयारी, खरीदारी के साथ सौगात भी घर ले जायेंगे ग्राहक
धनतेरस और दीपावली के मद्देनजर राजधानी के वाहन बाजार में खासा उत्साह दिख रहा है. शहर के विभिन्न कंपनियों के शोरूम में दोपहिया और चारपहिया वाहनों की प्री बुकिंग हो चुकी है. कंपनियों द्वारा फ्री इंश्योरेंस और गोल्ड क्वाइन जैसे उपहार ग्राहकों को दिये जा रहे हैं.
जबकि इलेक्ट्रॉनिक्स में वेराइटी की भरमार है. ग्राहकों को टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, गीजर, लैपटॉप, डेस्कटॉप और कैमरा आदि जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की खरीद पर निश्चित उपहार दिये जा रहे हैं. यानी हर खरीद पर ग्राहक अपने साथ कोई न कोई उपहार अपने घर ले जा सकेंगे.
प्रेमसंस मोटर्स
प्रेमसंस मोटर्स धनतेरस बाजार को लेकर तैयार है. यहां ग्राहकों द्वारा वैगन-आर, स्विफ्ट, डिजायर, आॅल्टो के-10 सहित तमाम गाड़ियों के बारे जानकारी ली जा रही है. आॅफर्स के तहत यहां 25 हजार से 71 हजार रुपये तक की छूट विभिन्न गाड़ियों में दी जा रही है. वहीं, अब तक 600 गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है.
हिलटॉप मोटर्स
अशोक नगर स्थित हिलटॉप मोटर्स में धनतेरस को लेकर यहां मारुति सूजूकी के तमाम मॉडल मौजूद हैं. ग्राहकों की पड़ताल स्विफ्ट, डिजायर, सेलेरियो, ऑल्टो के10, वैगन-आर और सेलेरियो एक्स को लेकर ज्यादा देखने को मिल रही है. यहां तमाम मॉडल की 150 से अधिक गाड़ियों की बुकिंग हुई है.
रिपब्लिक ह्यूंडई
रिपब्लिक ह्यूंडई धनतेरस बाजार के लिए पूरी तरह से तैयार है. यहां लगातार गाड़ियों की बुकिंग चल रही है. अब तक 150 से अधिक गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है. ऑफर की बात करें, तो कई गाड़ियों पर सोने का सिक्का सहित कई और तरह के आॅफर भी दिये जा रहे हैं.
यूनिवर्सल होंडा
ग्राहकों के रुझान को देखते हुए यूनिवर्सल होंडा रातू रोड कई बेहतरीन ऑफर ग्राहकों को दे रहे हैं. यहां दोपहिया वाहनों की खरीदी पर निश्चित उपहार जैसे ऑफर हैं. साथ ही होंडा जॉय क्लब की सदस्यता भी फ्री दी जा रही है. यहां से धनतेरस के दिन दर्जनों वाहनों की डिलिवरी का अनुमान है.
बासुदेब ऑटो
मेन रोड व बरियातू स्थित बासुदेब ऑटो ने धनतेरस बाजार ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है. यहां टाटा के टिगोर व सफारी के प्रति लोगों का काफी रुझान देखने को मिल रहा है. यहां एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों के लिए है. यहां से 350 से अधिक वाहनों के बुकिंग का अनुमान है.
पोद्दार मोटर, कोकर
कोकर स्थित पोद्दार मोटर्स में धनतेरस ऑफर चल रहा है. यहां िवभिन्न मॉडल गाड़ियां ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. यहां धनतेरस ऑफर के
तहत हर पुरानी गाड़ी की खरीद पर ग्राहकों को 11 चांदी के सिक्के दिये जा रहे हैं. वहीं, 999 रुपये में पेड सर्विस की भी सुविधा रखी गयी है.
सिंह सुजूकी
सूजूकी के स्कूटर व बाइक के अधिकृत विक्रेता रातू रोड स्थित सिंह सूजूकी में धनतेरस को लेकर ऑफर्स की भरमार है. यहां गोल्ड रस ऑफर के तहत लकी ड्राॅ के बाद दो ग्राम के सोने का सिक्का जीतने का मौका मिल रहा है. धनतेरस में ग्राहकों का बेहतरीन रेस्पांस है. यहां लगभग 200 वाहनों की बुकिंग हुई है.
केपी ऑटोमोबाइल्स, कोकर
यहां धनतेरस स्पेशल ऑफर चल रहा है. यहां जीप की खरीदारी पर एसेसरीज दी जा रही है. जबकि, फिएट की गाड़ियों की खरीद पर 50,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. वहीं, शोरूम की तरफ से हर गाड़ी की खरीद पर विशेष उपहार भी दिया जा रहा है‍.
होराइजन होंडा
धनतेरस को लेकर होंडा के दोपहिया वाहन बाजार में ग्राहकों का रेस्पांस काफी बेहतर है. होराइजन होंडा के मेन रोड व कोकर शोरूम में बड़ी संख्या में गाड़ियों की बुकिंग हुई है. यहां ग्राहकों को कई ऑफर दिये जा रहे हैं. यहां लगभग 600 से अधिक गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है.
चश्म-ए-शाही
चश्म-ए-शाही ने दिवाली के लिए बेहतरीन स्वीट्स कलेक्शन पेश किये हैं. कांके रोड व मेन रोड ब्रांच में कोलकाता के ओरिजन रसगुल्ला का स्वाद लिया जा सकता है. इंद्राणी कप, रैनबो कप, संदेश, पनीर जामुन व रसबेरी मिठाइयों का आनंद उठाया जा सकता है. वहीं घी से बनी मिठाइयों की बड़ी रेंज उपलब्ध हैं.
फेयरडील ह्यूंडई
धनतेरस के मौके पर 200 गाड़ियों की बुकिंग के साथ फेयरडील ह्यूंडई अपने ग्राहकों को कई तरह के ऑफर भी दे रही है. यहां विभिन्न तरह की गाड़ियों में बचत मिल रही है. यहां विभिन्न मॉडलों की गाड़ियों की खरीद पर 60 हजार रुपये से डेढ़ लाख की छूट दी जा रही है.
बुधिया एजेंसी
बूटी मोड़ स्थित टाटा मोटर्स के अधिकृत डीलर बुधिया एजेंसी में धनतेरस पर ग्राहकों को आसान किश्तों में टाटा की योद्धा व एेस वाहन उपलब्ध कराये जा रहे हैं. टाटा योद्धा वाहन पर 4.99 प्रतिशत ब्याज दर या 40 हजार रुपये की छूट व गोल्ड क्वाइन दिया जा रहा है.
साईं टीवीएस
बरियातू साईं टीवीएस में बाइक्स और स्कूटी के तमाम मॉडल उपलब्ध हैं. शोरूम प्रबंधन का कहना है कि धनतेरस पर यहां ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस अवसर पर ग्राहकों को कई तरह के ऑफर भी दिये जा रहे हैं. यहां लगभग 500 बाइक्स व स्कूटी की बुकिंग हुई है.
रौनक बजाज
कोकर स्थित ऑटो बजाज के अधिकृत विक्रेता रौनक बजाज में धनतेरस को लेकर ग्राहकों के लिए खास ऑफर दिया जा रहा है. हर बाइक की खरीद पर निश्चित उपहार सहित एलइडी टीवी व स्मार्टफोन सहित कई तरह के गिफ्ट लकी ड्राॅ से मिलेंगे. यहां लगभग 100 वाहनों की बुकिंग हो चुकी है.
कॉस्मिक बजाज
रातू रोड स्थित कॉस्मिक बजाज में ग्राहकों को कई तरह के ऑफर दिये जा रहे हैं. यहां बजाजकी ओर से मिलने वाले ऑफर तो हैं ही, प्रत्येक बुकिंग पर चांदी का सिक्का व स्क्रैच कूपन में निश्चित उपहार भी हैं. लकी ड्राॅ में बाइक भी जीतने का मौका है. यहां लगभग 156 से अधिक गाड़ियों की बुकिंग हुई है.
स्वास्तिक टीवीएस
डंगराटोली स्थित स्वास्तिक टीवीएस में धनतेरस बाजार की तैयारी की गयी है. धनतेरस के दिन लगभग 400 वाहनों की डिलिवरी की उम्मीद जतायी जा रही है. ग्राहकों को यहां प्रत्येक खरीदारी पर चांदी का सिक्का और इंश्योरेंस में डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.
एस-मार्ट, जीइएल चर्च कांप्लेक्स
जीइएल चर्च कॉम्प्लेक्स के एसी मार्केट स्थित एस मार्ट के शोरूम में कैपिटल फर्स्ट और बजाज फाइनेंस के तहत आकर्षक स्कीम मिल रही है. हैवल्स, वी-गार्ड, उषा आदि ब्रांड के गीजर पर भी फाइनांस मिल रहे हैं. माइक्रोमैक्स का एलइडी टीवी एवं सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन विशेष मूल्य पर उपलब्ध है.
दिव्या इंटरप्राइजेज, पटेल चौक
शोरूम से खरीदारी पर कैश बैक स्क्रैच कूपन में 10,000 रुपये तक जीतने का मौका मिल रहा है. त्योहार उत्सव के तहत 65 इंच के 4के एलइडी के साथ 43 इंच का एलइडी फुल एचडी 1,39,000 रुपये में 24 माह के अासान किस्तों में जीरो प्रतिशत ब्याज पर मिल रहा है.
प्रिया इलेक्ट्रॉनिक्स, अरगोड़ा-हरमू रोड
अरगोड़ा-हरमू बाइपास रोड स्थित प्रिया इलेक्ट्रॉनिक्स में सोनी के ओएलइडी की खरीद पर वायरलेस ब्लू टूथ हेडफोन, यूएसबी चार्जर, पेन ड्राइव आदि उपहार में दिये जा रहे हैं. वहीं, अन्य ब्रांड के एलइडी टीवी की खरीद पर पेन ड्राइव एवं मोबाइल फ्री है. अलग-अलग मॉडलों के अनुसार उपहार दिये जा रहे हैं
परफेक्ट विजन, एचबी रोड
एचबी रोड स्थित परफेक्ट विजन के शोरूम में एलजी, सैमसंग, सोनी, आइएफबी, हायर, इंटेक्स, व्हर्लपूल आदि ब्रांड के उत्पाद उपलब्ध हैं. खरीदारी पर तीन प्रतिशत से लेकर 10 प्रतिशत कैशबैक आॅफर दिये जा रहे हैं. 5,000 रुपये की खरीदारी पर निश्चित उपहार हैं.
तेज कंप्यूटर, सैनिक मार्केट
शोरूम में धनतेरस-दीपावली धमाका चल रहा है. हर लैपटॉप की खरीद पर नौ गिफ्ट दिये जा रहे हैं. उपहारों में डबल बेड रजाई, ट्रॉली बैग, लकी कूपन, वायरलेस माउस, एक साल के लिए एंटी वायरस, क्लीनिंग किट, 16 जीबी पेन ड्राइव, की-गार्ड, लैपटॉप बैग शामिल हैं. डेस्कटॉप पर अलग उपहार हैं.
चोखानी कंप्यूटर, क्लब कांप्लेक्स
रांची क्लब कॉम्प्लेक्स स्थित चोखानी कंप्यूटर में धनतेरस ऑफर चल रहा है. इसके तहत हर खरीद पर ग्राहकों को 11 गिफ्ट कूपन दिये जा रहे हैं. जबकि, डेस्कटॉप की खरीद पर यूपीएस फ्री दिया जा रहा हैं. शोरूम में डेल, लेनेवो, एचपी, आसुस ब्रांड के उत्पाद उपलब्ध हैं.
माइक्रो कंप्यूटर, क्लब कांप्लेक्स
रांची क्लब कॉम्प्लेक्स स्थित माइक्रो कंप्यूटर में धनतेरस पर उपहार योजना चलायी जा रही है. कंप्यूटर की खरीद पर लकी ड्रॉ कूपन दिये जा रहे हैं. हर कूपन में निश्चित उपहार है. साथ ही पेन ड्राइव, एंटी वायरस, माउस, स्पीकर, इयरफोन, की-बोर्ड आदि उपहार हैं.
बाबा डिजिटल लैब, थड़पखना
थड़पखना स्थित बाबा डिजिटल लैब में एक ही छत के नीचे कई कंपनियों के कैमरे उपलब्ध हैं. खरीदारी पर फ्री गिफ्ट ऑफर दिये जा रहे हैं. शोरूम में निकॉन, कैनन, सोनी, पैनासोनिक, सिंपेक्स ब्रांड के उत्पाद उपलब्ध हैं. शोरूम में जीरो प्रतिशत पर आसान किस्तों पर फाइनांस भी उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें