23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RANCHI : गुरमीत राम रहीम यौन शोषण मामला : डेरा सच्चा सौदा के समर्थक ने चोपन-हटिया ट्रेन में लगायी आग

रांची : डेरा सच्चा सौदा के समर्थक ने रांची स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर खड़ी चोपन -हटिया पैसेंजर (18614) में आग लगा दी. घटना शुक्रवार रात करीब 8.05 बजे की है. घटना में ट्रेन के सामान्य कोच में पांच सीट व कई पंखे जल गये. सामान रखने के लिए बने रैक भी जल गये. […]

रांची : डेरा सच्चा सौदा के समर्थक ने रांची स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर खड़ी चोपन -हटिया पैसेंजर (18614) में आग लगा दी. घटना शुक्रवार रात करीब 8.05 बजे की है. घटना में ट्रेन के सामान्य कोच में पांच सीट व कई पंखे जल गये. सामान रखने के लिए बने रैक भी जल गये. रात 8.20 बजे आरपीएफ के जवानों ने आग पर काबू पाया. ट्रेन शाम करीब 7.53 बजे रांची पहुंची थी.
इसके बाद पायलट एके सिन्हा ट्रेन से नीचे उतर कर टहल रहे थे. इसी बीच उन्होंने कोच से धुआं उठते देखा. इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी. बाद में सूचना मंडल के सभी अधिकारियों व आरपीएफ को दी गयी. मौके पर पहुंचे एडीआरएम विजय कुमार, सीनियर डीसीएम नीरज कुमार, आरपीएफ व जीआरपी के जवान बॉगी के अंदर गये.
जवानों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. जांच के दौरान सीट के पास से बैग बरामद किया गया है. इसमें डेरा के समर्थक का हस्तलिखित 40 पन्ने का परचा और तीन बोतल पेट्रोल मिला. घटना को लेकर जीआरपी में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. रेलवे के इस प्लेटफार्म पर सीसीटीवी कैमरा नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें