Jharkhand : बच्चे का मुंडन कराकर बिहार से रांची लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, देखें VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रामगढ़ : झारखंड की राजधानी रांची से 40 किलोमीटर दूर स्थित रामगढ़ जिला में शनिवार सुबह चार बजे एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गयी. हादसा रांची-पटना नेशनल हाइवे (NH 33) पर कुजू ओपी क्षेत्र के पैंकी बिरसा चौक के समीप फोरलेन सड़क पर हुआ. इसमें बिहार के आरा जिला के बिहियां गांव के मूल निवासी सत्यनारायण सिंह और उनके परिजनों की मौत हो गयी. सत्यनारायण सिंह अपने नाती का मुंडन संस्कार कराकर बिहार से रांची के हटिया लौट रहे थे.

Jharkhand : बच्चे का मुंडन कराकर बिहार से रांची लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, देखें VIDEO

स्थानीय लोगों ने बताया कि कुजू ओपी क्षेत्र के पैंकी बिरसा चौक के समीप फोरलेन सड़क पर करीब 4:00 बजे इनोवा कार और 10 चक्का ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. कार के परखच्चे उड़ गये. इनोवा कार में सवार सभी 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इसमें तीन बच्चे, दो महिला और ड्राइवर शामिल हैं. आधार कार्ड से सत्यनारायण सिंह (73) की पहचान हो पायी. हादसे में सत्यनारायण के बेटेकेअलावा उनकी दो बेटियां, दो दामाद, दो नतिनी और एक नाती की मृत्यु हो गयी.

Jharkhand : बच्चे का मुंडन कराकर बिहार से रांची लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, देखें VIDEO

दुर्घटना में इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. मौके पर पहुंची कुजू पुलिस को कार से शवों को निकालने में तीन घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने शवों को कार से निकालकर रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शवों को रांची भेज दिया जायेगा.

मृतकों में दो बच्ची समेत चार महिलाएं

मृतकों की पहचान सत्यनारायण सिंह (73), इनका बेटा अजीत कुमार सिंह (28), सत्यनारायण सिंह के दामाद मंटू कुमार सिंह (32), मंटू की पत्नी सरोज सिंह (30), सत्यनारायण सिंह के दूसरे दामाद सुबोध कुमार सिंह, इनकी पत्नी रिंकू, मंटू की बेटी कली कुमारी (13), बेटा रौनक कुमार (4), सुबोध की बेटी रूही कुमारी(7), इनोवा के ड्राइवर अंचल पांडेय (33) के रूप में की गयी है. मंटू कुमार सिंह के चार वर्षीय पुत्र रौनक का आरा में मुंडन था. यहीं से सभी लोग इनोवा में सवार होकर रांची लौट रहे थे. रास्ते में यह हादसा हो गया. मंटू सिंह इंडियन आर्मी में कार्यरत थे. वह जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड थे. अपने बेटे का मुंडन कराने के लिए छुट्टी लेकर गांव गये थे.

गलत साइड में चली गयी थी कार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इनोवा जब पैती एनएच-33 पटना-रांची मार्ग पर चल रही थी, तो गलती से दूसरी ओर चली गयी. इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार टक्कर से उसकी टक्कर हो गयी. फिलहाल शवों को रामगढ़ के सदर अस्पताल में रखा गया है. पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को रांची भेज दिया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें