39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : रजरप्पा में हाथी ने दौड़ाया, कुअां में गिरने से युवक की मौत

रजरप्पा/दुमली : रामगढ़ जिले के रजरप्पा प्रखंड के रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा गांव में हाथी से आतंकित एक युवक की कुअां में गिरने से मौत हो गयी. उसका नाम दीपक कुमार महतो (22) है. देवघर बैंक लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता, चार लुटेरे गिरफ्तार, 51 लाख रुपये बरामद बताया जाता है कि दुलमी […]

रजरप्पा/दुमली : रामगढ़ जिले के रजरप्पा प्रखंड के रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा गांव में हाथी से आतंकित एक युवक की कुअां में गिरने से मौत हो गयी. उसका नाम दीपक कुमार महतो (22) है.

देवघर बैंक लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता, चार लुटेरे गिरफ्तार, 51 लाख रुपये बरामद

बताया जाता है कि दुलमी प्रखंड के दुलमी में बुधवार को हाथियों की वजह से आतंक का माहौल बन गया. कुछ हाथी बाजार टांड़ के पास के नाला के करीब पहुंच गये. हाथियों के झुंड को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

इसी दौरान एक युवक को हाथी ने दौड़ा दिया. हाथी से बचने के लिए भाग रहा दीपक भागते-भागते एक कुआं में गिर गया. कुअां में गिरने की वजह से उसकी मौत हो गयी.

#Hooch : रांची में जहरीली शराब से एक और मौत, मृतकों की संख्या 10 हुई, दो थाना प्रभारी निलंबित

मंगलवार की रात को हुई इस घटना के बाद समाजसेवी सुधीर कुमार मंगलेश ने वन विभाग के पदाधिकारियों से मुलाकात की. उन्होंने मांग की कि हाथियों को भगाने के लिए पटाखे और टॉर्च की व्यवस्था की जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें