1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news case disclosed for setting fire to a shop in palamu for extortion employee turned out to be accused smj

Jharkhand Crime News : रंगदारी के लिए पलामू के एक दुकान में आग लगाने के मामले का खुलासा, कर्मचारी ही निकला आरोपी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुकान मालिक से रंगदारी मांगने और नहीं देने पर आग लगाने के मामले में 3 कर्मचारी गिरफ्तार.
दुकान मालिक से रंगदारी मांगने और नहीं देने पर आग लगाने के मामले में 3 कर्मचारी गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (मेदिनीनगर) : पलामू जिले के पुलिस ने शहर तीन कोनिया गैरेज के पास स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में आग लगाकर लाखों की संपत्ति का नुकसान पहुंचाने के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है.

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय शंकर ने बताया कि तीन कोनिया गैरेज के पास स्थित बिजली व इलेक्ट्रॉनिक दुकान अग्रवाल डिस्ट्रीब्यूटर्स के मालिक पवन अग्रवाल ने बताया कुछ अपराधियों ने फोन कर और चिट्ठी भेजकर रंगदारी की मांग की गयी थी. रंगदारी नहीं देने पर भारी नुकसान पहुंचाने की चेतावनी दिया गया था.

पवन अग्रवाल द्वारा आशंका व्यक्त किया गया कि जिन लोगों ने धमकी दिया था उन्हीं लोगों ने आग लगी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. CCTV को खंगाला. CCTV में घटना को अंजाम देने वाले की पहचान स्पष्ट हो रहा था.

पुलिस ने तत्काल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में चैनपुर थाना क्षेत्र के निमिया के ओमप्रकाश कुमार, चट्टीपार के रोहित कुमार और नेउरा देवराज प्रजापति के नाम शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि तीनों ने रंगदारी के पैसे से खटाल खोल कर व्यवसाय करने की योजना बनायी थी. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ओमप्रकाश दुकान का स्टाफ है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें