36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड: पलामू में साले व बहनोई ने महिला को मारी गोली, हालत नाजुक, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस

पलामू जिले के मेदिनीनगर में एक महिला को गोली मार दी गयी है. उसकी हालत नाजुक है. गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मेदिनीनगर (पलामू), चंद्रशेखर सिंह: झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के नावाहाता में एलबीएस स्कूल के सामने 35 वर्षीया मीनाक्षी गोस्वामी को संतोष गोस्वामी व उसके साले गोलू गोस्वामी ने शुक्रवार को दिनदहाड़े गोली मार दी. गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर, एसडीपीओ सदर मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि अनुसंधान किया जा रहा है. अपराधी जल्द गिरफ्त में होंगे.

संतोष व गोलू घर आये और मार दी गोली

घायल महिला के अनुसार उसका बच्चा संत मरियम स्कूल में पढ़ता है. वह अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर घर आई थी. इसके थोड़ी देर के बाद संतोष व गोलू घर में आये और गोलू ने गोली चला दी. गोली महिला के गले में लगी है. महिला को नावाटोली स्थित राहुल अग्रवाल के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है, जहां उसे ब्लड चढ़ाया गया है. महिला का इलाज चल रहा है.

पलामू : नमिता देवी हत्याकांड में 4 गिरफ्तार, अपराधियों ने सामने से मारी थी गोली

पत्नी की हत्या का आरोपी है गोलू

महिला के पिता विशेश्वर गोस्वामी ने बताया कि जैसे ही जानकारी मिली कि संतोष व गोलू ने मीनाक्षी को गोली मार दी है, वे लोग सीधे मीनाक्षी के घर आये और उसे राहुल अग्रवाल के यहां भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि कि डेढ़ साल पहले संतोष मीनाक्षी के घर में किराये में रहता था, लेकिन डेढ़ साल पहले उसे खाली करा दिया गया था. खाली कराने समय दोनों के बीच हल्की-फुल्की बहस भी हुई थी. गोलू अपनी पत्नी की हत्या के मामले में चार साल बिहार के सीतामढ़ी जेल में रहकर एक महीने पहले ही छूटा है. जेल से निकलने के बाद वह अपने बहनोई की दुकान मंतोष मनिहारी में साथ रहकर काम करता था. संतोष की दुकान महाराजा पैलेस में है.

संतोष भी जा चुका है जेल

जानकारी के अनुसार संतोष भी नावाटोली रोड में गोली चालन के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है. संतोष व उसका साला गोलू अभी वर्तमान में डमडम गुप्ता के घर में किराये में रह रहे हैं. पहले गोलू गोस्वामी अपने माता-पिता के साथ नावाटोली में रहता था. आरोपी के पास में लगे सीसीटीवी में तस्वीर कैद हो गई है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. महिला के पिता शिवाला रोड में रहते हैं. घटना के बाद आईपीएस गौरव गोस्वामी, एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद, शहर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

जल्द पकड़े जाएंगे अपराधी

एसडीपीओ सदर मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि अनुसंधान किया जा रहा है. अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द गिरफ्त में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें