24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : आत्महत्या के लिए पलामू में थाना की छत से कूदा गुमला का युवक

राजीव सिन्हा छतरपुर (पलामू) : झारखंड के पलामू जिला में एक युवक ने आत्महत्या करने के लिए थाना की छत से छलांग लगा दी. मामला छतरपुर थाना का है. थाना के दो मंजिला भवन की छत से राजेश उरांव (30) कूद गया. यह युवक गुमला का रहने वाला है. बताया जाता है कि मंगलवार देर […]

राजीव सिन्हा

छतरपुर (पलामू) : झारखंड के पलामू जिला में एक युवक ने आत्महत्या करने के लिए थाना की छत से छलांग लगा दी. मामला छतरपुर थाना का है. थाना के दो मंजिला भवन की छत से राजेश उरांव (30) कूद गया. यह युवक गुमला का रहने वाला है.

बताया जाता है कि मंगलवार देर शाम गुमला थाना के जगरा गांव निवासी राजेश अचानक थाना में मुख्य द्वार से दाखिल हुआ. सीढ़ी से छत पर चढ़ गया और वहां से छलांग लगा दी. आत्महत्या करने के इरादे से छलांग लगाने वाला राजेश थाना भवन की पोर्टिको पर गिरा और उसके पैर में चोटें आयीं.

राजेश को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. इस घटना ने थाना के पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की जिम्मेवारी पर सवाल खड़े कर दिये हैं. आखिर कैसे एक बाहरी व्यक्ति थाना में दाखिल हुआ, छत पर चढ़ा और फिर वहां से छलांग लगा दी.

इसे थाना में पदस्थापित पुलिसकर्मियों की लापरवाही के रूप में देखा जा रहा है. लोग पूछ रहे हैं कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में स्थित छतरपुर एक संवेदनशील थाना है. वहां की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर यदि कोई थाना में दाखिल हो सकता है, तो इसे घोर लापरवाही के सिवा कुछ नहीं कहा जा सकता.

ज्ञात हो कि छत से कूदने वाला युवक छतरपुर थाना क्षेत्र में ईंट भट्ठा पर लेबर सप्लाई करता है. बताया जाता है कि वह मानसिक रूप से परेशान था. समाचार लिखे जाने तक युवक को थाने के कमरे में बंद कर उसके परिजनों की आने का इंतजार किया जा रहा है.

थानेदार वासुदेव मुंडा का कहना है कि मानसिक रूप से बीमार युवक अचानक छत पर चढ़ गया. किसी ने उसे अंदर जाते और छत पर चढ़ते नहीं देखा. कूदने के बाद वह घायल हो गया. उसका इलाज कराया गया. परिजनों को इसकी सूचना दी गयी है. उनके आने पर राजेश को उनके हवाले कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें