39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्री बंशीधरनगर : शाम को आयी आंधी में गिरे एलटी तार की चपेट में आये बच्चे की मौत

श्री बंशीधरनगर : श्री बंशीधर नगर में हेन्हों मोड़ स्थित जलक्रांति भवन में गुरुवार की सुबह एलटी तार की चपेट में आने से जलक्रांति भवन के सुरक्षाकर्मी जितेंद्र कुमार विश्वकर्मा के पांच वर्षीय पुत्र चंदन कुमार की मौत हो गयी. घटना की खबर मिलते ही घर में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. थाना प्रभारी […]

श्री बंशीधरनगर : श्री बंशीधर नगर में हेन्हों मोड़ स्थित जलक्रांति भवन में गुरुवार की सुबह एलटी तार की चपेट में आने से जलक्रांति भवन के सुरक्षाकर्मी जितेंद्र कुमार विश्वकर्मा के पांच वर्षीय पुत्र चंदन कुमार की मौत हो गयी. घटना की खबर मिलते ही घर में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.
थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया. पूर्व सुरक्षाकर्मी कार्तिक कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम आयी तेज आंधी से जल क्रांति भवन के बगल में बांस-बल्ली पर लगे बिजली का एलटी तार नीचे गिर गया था. गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे चंदन खेलने के दौरान इस तार की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौत हो गयी.
कार्तिक कुमार ने बताया कि एलटी तार के गिरने की सूचना अनुमंडल बिजली ऑफिस में दी थी. इसके बाद फोन पर एसडीओ व जेइ को फोन किया गया, लेकिन दोनों ने ही फोन नहीं उठाया. विद्युत विभाग के एसडीओ सुभाष प्रसाद ने चंदन के परिजनों को विभागीय नियमानुसार मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. घटना से लोगों में आक्रोश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें