27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अभाविप का प्रतिभा सम्मान समारोह नौ को

मेदिनीनगर : गणपति धर्मशाला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता परिषद के महानगर मंत्री राजकिशोर सिंह ने की. बैठक में नौ जुलाई को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का स्थापना दिवस मनाने का निर्णय लिया गया. तय किया गया कि विद्यार्थी परिषद का स्थापना दिवस राष्ट्रीय छात्र दिवस के रूप में मनाया […]

मेदिनीनगर : गणपति धर्मशाला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता परिषद के महानगर मंत्री राजकिशोर सिंह ने की. बैठक में नौ जुलाई को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का स्थापना दिवस मनाने का निर्णय लिया गया. तय किया गया कि विद्यार्थी परिषद का स्थापना दिवस राष्ट्रीय छात्र दिवस के रूप में मनाया जायेगा.
इस अवसर पर प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित की जायेगी. 10 वीं व 12 वीं की परीक्षा में बेहतर करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया जायेगा. जीएलए कॉलेज, जेएस कॉलेज व योध सिंह नामधारी महिला कॉलेज में भी विद्यार्थी परिषद का स्थापना दिवस मनेगा. इसके अलावा शहर के शिक्षण संस्थानों के छात्र-छात्राओं के बीच गोष्ठी होगी.
उनके बीच परिषद का बैच वितरण किया जायेगा और परिषद का उद्देश्य, कार्य पद्धति व विचारधारा के बारे में जानकारी दी जायेगी. बैठक में कहा गया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद स्थापना काल से ही छात्रहित के साथ-साथ समाजहित व देश हित में सक्रिय भूमिका निभा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें