25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धीरे-धीरे ट्रैक पर लौट रहा लोहरदगा : डीसी की मौजूदगी में हुई शांति समिति की बैठक

लोहरदगा : उपायुक्त आकांक्षा रंजन की अध्यक्षता में बुधवार को सदर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई. इस बैठक में विभिन्न समुदाय के लोग शामिल हुए. बैठक में उपायुक्त ने सदर थाना शांति समिति के सदस्यों व स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी समुदाय के लोग अपने-अपने स्थानीय स्तर पर […]

लोहरदगा : उपायुक्त आकांक्षा रंजन की अध्यक्षता में बुधवार को सदर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई. इस बैठक में विभिन्न समुदाय के लोग शामिल हुए. बैठक में उपायुक्त ने सदर थाना शांति समिति के सदस्यों व स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी समुदाय के लोग अपने-अपने स्थानीय स्तर पर शांति समिति की बैठक कर लें.

दिनांक 23 जनवरी को जो हुआ वो एक आपराधिक कार्य है. इसमें शामिल लोगों की पहचान करने में आप प्रशासन की मदद करें. सभी समुदाय के लोग आपस में बातचीत करें और जिले में व्याप्त स्थिति को सुधारने में प्रशासन का सहयोग करें. जो व्यक्ति 23 जनवरी की घटना में शामिल रहे हैं उन्हें समाज के लोग ही पहचान कर प्रशासन को सौंपे. किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान नहीं दें और ना ही इसे प्रचारित करें. इस अपराध के अनुसंधान के लिए एसआइटी गठित की गई है.

* कोई भी सूचना हो तो हमें उपलब्ध करायें : पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक ने कहा कि 23 जनवरी को सीएए के समर्थन में निकाली गयी रैली के दौरान जो भी घटनायें हुईं, उससे जिले में बहुत ही खराब हालात पैदा हो गये हैं. शहर में अगर ऐसे हालात रहे तो यह काफी चिंता का विषय है. आप सभी आपस में सौहार्द्र रखें और शहर की स्थिति सामान्य होने में प्रशासन की मदद करें. 23 की घटना को लेकर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर हिंसा फैलाने वालों की पहचान की जा रही है.

बैठक में दोनों पक्षों की ओर से अपनी-अपनी राय रखी गई. आखिर में दोनों पक्षों की ओर से आपस में बातचीत कर मौजूदा हालात से बाहर निकलने के लिए बैठक करने का निर्णय लिया गया और सभी पदाधिकारियों को इस बात का भरोसा दिलाया गया कि गंगा यमुनी की तहजीब को विगाड़ने वालों की पहचान की जाएगी.

बैठक में जिला प्रशासन के पदाधिकारियों की ओर से उप विकास आयुक्त आर रॉनिटा, अपर समाहर्ता अंजनी मिश्र, अनुमंडल पदाधिकारी ज्योति झा, अचंल अधिकारी महेंद्र कुमार, परमेश्वर कुशवाहा व अन्य मौजूद थे.वहीं शांति समिति की ओर से सीताराम शर्मा, ओम सिंह,फिरोज राही, राजकिशोर महतो, कंवलजीत,उमेश कास्यकार साबिर,खान, अजय पंकज, सुमित,अफसर कुरैसी,हाजी लुकमान समेत अंजुमन इस्लामिया के सदस्यगण आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें