34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाग्‍य श्री ने लोहरदगा में रामेश्वर के लिए मांगा वोट, बोलीं – कांग्रेस ही कर सकती है राज्य का विकास

लोहरदगा : कांग्रेस की स्टार प्रचारक सह फिल्म अभिनेत्री भाग्य श्री ने मंगलवार को लोहरदगा विधानसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी रामेश्वर उरांव के पक्ष में कुडू व भंडरा में चुनावी सभा को संबोधित किया. कुडू के नवाटोली स्थित मंगल बाज़ार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाग्य श्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से […]

लोहरदगा : कांग्रेस की स्टार प्रचारक सह फिल्म अभिनेत्री भाग्य श्री ने मंगलवार को लोहरदगा विधानसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी रामेश्वर उरांव के पक्ष में कुडू व भंडरा में चुनावी सभा को संबोधित किया.

कुडू के नवाटोली स्थित मंगल बाज़ार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाग्य श्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से ही राज्य का विकास संभव है. उन्होंने उपस्थित भीड़ को लोहरदगा और झारखंड के विकास के लिए कांग्रेस प्रत्यासी के पक्ष में मतदान करने और भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की.

इससे पूर्व कुडू पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मंच पर आकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया. भाग्यश्री ने कहा कि मुझे मालूम है आपको अपना भविष्य प्यारा है और आपका भविष्य आपके बच्चे हैं और उनका भविष्य सिर्फ कांग्रेस ही संवार सकती है.

आने वाले वक्‍त में इनकी तरक्की के लिए कांग्रेस को वोट करें. राज सभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने भाजपा आजसू पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ओर सुदेश महतो की सीट पर भाजपा उम्मीदवार नहीं देती है दूसरी तरफ आजसू मुख्यमंत्री की सीट पर उम्मीदवार नहीं देती है.

इनके अलग-अलग चुनाव लड़ने के पीछे सिर्फ आदिवासियों और अकलियतों के वोट लेने की एक बड़ी साजिश है. इस दौरान उन्होंने भाजपा उम्‍मीदवार सुखदेव भगत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये कांग्रेस के वोट से विधायक बने और जब जनता इनके काम से त्रस्त हो गयी तब किस मुंह से जाएंगे ये सोचकर भाजपा की गोदी में बैठ गए.

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है आप कांग्रेस प्रत्यासी डॉ रामेशवर उरांव को भारी मतों से जिताएंगे. मैं आपसे वादा करता हूं मैं स्व शिव प्रसाद साहू के सपनों को साकार करूंगा और आपको एक बेहतर लोहरदगा देने का प्रयास करुंगा. सभा का मंच संचालन वारिश कुरैशी और धन्यवाद ज्ञापन अर्जुन उरांव ने किया.

मौके पर कांग्रेस नेता मदन मोहन शर्मा, सचिदानंद चौधरी, मुम्बई से आये हुए कलाकार प्रियदेश सिन्हा, अमानुल्लाह अमान, विधानसभा क्षेत्रीय अध्यक्ष फहद खान, सदरुल अंसारी, तनवीर गौहर, शमीम अहमद खान, जेएमएम जिला अध्यक्ष मोज़म्मिल अहमद, वारिश अंसारी, उप प्रमुख खालिद अंसारी, खुर्शीद खान, राकेश कुमार, जीवन खाखा, हारून अंसारी, राजेश लाल, मुनीम अंसारी, जीवन खाखा, विक्की खान, हाशिम अंसारी, युनुस अंसारी सहित भारी संख्या में कॉंग्रेसी कार्यकरता और कुडू वासी मौजूद थे.

इस दौरान अपनी पसंदीदा अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए लोगों की भिड़ उमड़ पड़ी. खासकर युवाओं को उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही. अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें